एमएस धोनी बनें रेड बस के ब्रांड एंबेसेडर

नई दिल्ली : बस टिकटिंग प्लेनटफॉर्म रेड बस ने क्रिकेट सितारे एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसेडर घोषित किया है। धोनी विभिन्नस मीडिया प्ले टफॉर्म पर ब्रांड के लिए सभी बड़े कैम्पेएन में शिरकत करेंगे और जल्द ही ब्रांड के लिए अपने पहले प्रमोशनल कान्सेडप्टे में नज़र आएंगे।

रेड बस जहां पहले से ही भारतीय ऑनलाइन बस टिकटिंग सेगमेंट में पैर जमा चुका है, वहीं अब यह अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंध को मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा है। इसी के साथ यह नए ग्राहकों के एक बड़े समूह तक पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी ने देश भर के ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए धोनी को सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक और एक अच्छी पर्सनैलिटी माना है। रेड बस ने भी एक ऐसे डिजिटल प्ले टफॉर्म के निर्माण के साथ एक छोटी सी शुरुआत की, जो बस यात्रा के बेहतर अनुभव के लिए मुसाफिरों और बस ऑपरेटरों को एक साथ जोड़ता है।

2006 में एकमात्र बस ऑपरेटर के साथ अपनी पहली साझेदारी से लेकर आज 2500 से अधिक बस ऑपरेटरों से गठबंधन तक, रेड बस ने एक लंबा सफर तय किया है। आज यह ब्रांड 20 मिलियन से अधिक यात्रियों की सेवा प्रदान कर रहा है। साथ ही कंपनी ने खुद को देश के सबसे बड़े और सबसे विश्वसनीय बस टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म के रूप में स्थाापित किया है। धोनी के व्येक्तित्व में कंपनी के सफर की झलक दिखाई देती है, और इसके साथ रेड बस का लक्ष्य् अपने नए कैम्पेैन के जरिए ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाना है।

धोनी के कॉमर्शियल एन्गेनजमेंट का प्रबंधन करने वाले रीति ग्रुप के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टहर अरुण पाण्डेरय ने कहा कि ‘रेड बस ब्रांड भारत के छोटे शहरों और कस्बों में रहने वाले लोगों की जिंदगियों और आकांक्षाओं में बदलाव लाने का काम कर रहा है। एमएस धोनी और रेड बस, दोनों में ही कोशिश करने और बदलाव लाने का एक जैसा जुनून है। हमें उम्मी द है कि धोनी और रेड बस की यह साझेदारी बस बुकिंग और यात्रा अनुभव के बदलाव की इसी कहानी को देश भर के ग्राहकों तक लेकर जाएगी।”

धोनी ब्रांड के अपने पहले कैमियो में पहली बार हॉकी प्ले यर के अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे। रेड बस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से विभिन्न मीडिया चैनलों के जरिए से देश भर में अपने दर्शकों तक पहुंचेगा। कंपनी अपने महत्वाकांक्षी विकास लक्ष्यों के अनुरूप, मार्केटिंग प्रमोशन पर भारी निवेश कर रही है।

इस साझेदारी पर रेड बस के सीईओ प्रकाश संगम ने कहा कि रेड बस ब्रांड को मजबूत बनाते रहेंगे और देश भर में अपनी उपस्थिति को आगे बढ़ाएंगे। रेड बस में हम, अपने टेक्नोपलॉजी सॉल्यूरशंस के जरिए अपने ऑपरेटरों और ग्राहकों को सक्षम बनाने और बस यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने में विश्वानस रखते हैं। हम मजबूत रिश्ते बनाने में यकीन करते हैं और धोनी के साथ एक शानदार साझेदारी की उम्मीद करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुक्‍केबाज अमित पंघाल और विकास कृष्णन खेल रत्न के लिए नामित

नयी दिल्ली : भारतीय मुक्केबाजी संघ (बीएफआई) ने सोमवार को विश्व चैम्पियनशिप के रजत पदक विजेता अमित पंघाल और अनुभवी विकास कृष्णन को राजीव गांधी आगे पढ़ें »

दबाव में विराट और भी शानदार प्रदर्शन करते हैं : स्टीव स्मिथ

मुंबई : दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक स्टीव स्मिथ सीमित ओवरों की क्रिकेट में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय कप्तान कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर