एमएस धोनी बनें रेड बस के ब्रांड एंबेसेडर

नई दिल्ली : बस टिकटिंग प्लेनटफॉर्म रेड बस ने क्रिकेट सितारे एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसेडर घोषित किया है। धोनी विभिन्नस मीडिया प्ले टफॉर्म पर ब्रांड के लिए सभी बड़े कैम्पेएन में शिरकत करेंगे और जल्द ही ब्रांड के लिए अपने पहले प्रमोशनल कान्सेडप्टे में नज़र आएंगे।

रेड बस जहां पहले से ही भारतीय ऑनलाइन बस टिकटिंग सेगमेंट में पैर जमा चुका है, वहीं अब यह अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंध को मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा है। इसी के साथ यह नए ग्राहकों के एक बड़े समूह तक पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी ने देश भर के ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए धोनी को सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक और एक अच्छी पर्सनैलिटी माना है। रेड बस ने भी एक ऐसे डिजिटल प्ले टफॉर्म के निर्माण के साथ एक छोटी सी शुरुआत की, जो बस यात्रा के बेहतर अनुभव के लिए मुसाफिरों और बस ऑपरेटरों को एक साथ जोड़ता है।

2006 में एकमात्र बस ऑपरेटर के साथ अपनी पहली साझेदारी से लेकर आज 2500 से अधिक बस ऑपरेटरों से गठबंधन तक, रेड बस ने एक लंबा सफर तय किया है। आज यह ब्रांड 20 मिलियन से अधिक यात्रियों की सेवा प्रदान कर रहा है। साथ ही कंपनी ने खुद को देश के सबसे बड़े और सबसे विश्वसनीय बस टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म के रूप में स्थाापित किया है। धोनी के व्येक्तित्व में कंपनी के सफर की झलक दिखाई देती है, और इसके साथ रेड बस का लक्ष्य् अपने नए कैम्पेैन के जरिए ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध बनाना है।

धोनी के कॉमर्शियल एन्गेनजमेंट का प्रबंधन करने वाले रीति ग्रुप के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टहर अरुण पाण्डेरय ने कहा कि ‘रेड बस ब्रांड भारत के छोटे शहरों और कस्बों में रहने वाले लोगों की जिंदगियों और आकांक्षाओं में बदलाव लाने का काम कर रहा है। एमएस धोनी और रेड बस, दोनों में ही कोशिश करने और बदलाव लाने का एक जैसा जुनून है। हमें उम्मी द है कि धोनी और रेड बस की यह साझेदारी बस बुकिंग और यात्रा अनुभव के बदलाव की इसी कहानी को देश भर के ग्राहकों तक लेकर जाएगी।”

धोनी ब्रांड के अपने पहले कैमियो में पहली बार हॉकी प्ले यर के अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे। रेड बस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से विभिन्न मीडिया चैनलों के जरिए से देश भर में अपने दर्शकों तक पहुंचेगा। कंपनी अपने महत्वाकांक्षी विकास लक्ष्यों के अनुरूप, मार्केटिंग प्रमोशन पर भारी निवेश कर रही है।

इस साझेदारी पर रेड बस के सीईओ प्रकाश संगम ने कहा कि रेड बस ब्रांड को मजबूत बनाते रहेंगे और देश भर में अपनी उपस्थिति को आगे बढ़ाएंगे। रेड बस में हम, अपने टेक्नोपलॉजी सॉल्यूरशंस के जरिए अपने ऑपरेटरों और ग्राहकों को सक्षम बनाने और बस यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने में विश्वानस रखते हैं। हम मजबूत रिश्ते बनाने में यकीन करते हैं और धोनी के साथ एक शानदार साझेदारी की उम्मीद करते हैं।

मुख्य समाचार

maoist burnt four vehicles

माओवादियों ने 4 गाड़ियों को फूंका

लातेहार : बारेसाड़ थानाक्षेत्र स्थित बस स्टैंड के पास बीती रात माओवादियों ने जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान माओवादियों ने दो ट्रैक्टर, एक ट्रक और आगे पढ़ें »

हवाई यात्रियों को अब आईडी प्रूफ और बोर्डिंग से नहीं गुजरना पड़ेगा, सरकार ला रही ये नई तकनीक

नई दिल्ली : हवाई यात्रियों को कई तरह के क्लियरेंस से गुजरना पड़ता है। लेकिन जल्द ही अब हवाई यात्रा करने के लिए आईडी प्रूफ, आगे पढ़ें »

bomber threats beur jail for blast

बेऊर जेल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पटना : राजधानी पटना स्थित आदर्श केंद्रीय कारा बेऊर को बम से उड़ाने की धमकी की सूचना खुफिया विभाग से मिलने पर पुलिस महकमे में आगे पढ़ें »

8 workers of Chaitra die in road accident in Chennai

चेन्नई में चतरा के 8 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत

चतरा : चेन्नई में गुरुवार सुबह चार बजे हुए भीषण सड़क हादसे में चतरा के आठ मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में आगे पढ़ें »

घर खरीदारों की मदद के लिए नियमों में संशोधन करेगी सरकार

नई दिल्ली : केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को जानकरी दी है कि वह घर खरीदारों की मदद करने के लिए कानूनों में संशोधन पर आगे पढ़ें »

BSP supremo Mayawati

भाई के खिलाफ कार्रवाई से भड़कीं मायावती, भाजपा पर लगाया षडयंत्र का आरोप

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ गुरुवार को आयकर विभाग द्वारा कार्रवाई की गई जिसमें उनकी 7 आगे पढ़ें »

U.S. President Donald Trump

इमरान के अमेरिका दौरे से पहले ट्रंप की पाक को दो टूक- जारी रहेगी आर्थिक मदद पर रोक

वॉशिंगटन : कुलभूषण जाधव मामले में पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय न्यायिक अदालत (आईसीजे) की फटकार से उबरा भी नहीं कि अमेरिका ने उसे मिलने वाली आर्थिक मदद आगे पढ़ें »

Kulbhushan Jadhav case, ICJ

कुलभूषण जाधव मामला: आईसीजे के सामने झुका पाक, कही यह बात…

इस्लामाबाद : कुलभूषण जाधव मामले में भारत को फिर एक उपलब्धि हासिल हुई है। अंतरराष्ट्रीय न्यायिक अदालत (आईसीजे) के फैसले के बाद आखिरकार पाकिस्तान को आगे पढ़ें »

Former President Pranab Mukherjee

प्रणव ने कहा- पिछली सरकारों की वजह से भारत बनेगा 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्‍था

नई ‌दिल्ली : समृद्धि भारत फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक व्याख्यान में गुरुवार को देेश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने कहा कि पिछली सरकारों द्वारा आगे पढ़ें »

वीनजो मोबाइल गेमिंग ईकोसिस्टम और गेम डेवलपर्स को बढ़ावा देने के लिए 1.5 मिलियन डॉलर निवेश करेगा

नई दिल्ली: भारत के सबसे बड़े स्थानीय ई-स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म वीनजो ने कंटेंट हासिल करने और गेम डेवलपर्स को सपोर्ट करने के लिए 1.5 मिलियन आगे पढ़ें »

ऊपर