एप्पल ने आईफोन सीरीज के तीन फ़ोन लॉन्च किए, ये है कीमत

नई दिल्ली : एप्पल ने आईफोन 11 सिरीज के फोन लांच कर दिए हैं। भारतीय समय के अनुसार मंगलवार रात को कैलिफोनिया में एक कार्यक्रम के दौरान इन फोनों को लांच किया गया। इस मौके पर कंपनी ने तीन आईफोन लांच किए। ये तीनों मॉडल हैं आईफोन 11, 11 प्रो और 11 प्रो मैक्स। कंपनी के सीईओ टीम कुक के अनुसार कंपनी के ये नए प्रोडक्ट लोगों का जीवन और आसान बना देंगे। भारतीय बाजार में ये फोन 27 सितम्बर से मिलना शुरू हो जाएंगे।

कीमत
भारत में भी एप्पल के प्रोडक्ट्स को ले कर लोगों में काफी क्रेज रहता है। भारतीय बाजार में इस बार आईफोन की कीमत कुछ कम रखी गई है। कंपनी भारतीय बाजार में एप्पल आई फोन 11 (64 जीबी ) लगभग 64,990 रुपये में बेचेगी। वहीं आईफोन 11 प्रो (64 जीबी) की कीमत लगभग 99,900 रुपये रखी गई है। आईफोन 11 प्रो मैक्स (64 जीबी ) की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 1,09,900 होगी।

मिल सकती है 10 हजार की छूट
सबसे पहले आईफोन-11 की बिक्री पेटीएम पर होगी। ग्राहकों को 10 हजार रुपए तक का फायदा हो सकता है। दरअसल, पेटीएम मॉल से आईफोन-11 खरीदने वाले ग्राहकों को 10 हजार रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा।

ये हैं फीचर्स
एप्पल आईफोन 11, 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी मॉडलों में उपलब्ध होगा। इस फोन में ग्राहकों को परपल, ग्रीन यलो, बलैक, वाइट और रेड कलर मिलेंगे। कंपनी ने आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। ये फोन 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी मॉडल में मिलेंगे। इनमें कंपनी मिडनाइ ग्रीन, स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड कलर उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने आईफोन 11 प्रो में 5. 8- इंच की स्क्रीन दी है, वहीं आईफोन 11 प्रो मैक्स में 6. 5- इंच ओलेड डिप्ले दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर