एप्पल ने आईफोन सीरीज के तीन फ़ोन लॉन्च किए, ये है कीमत

नई दिल्ली : एप्पल ने आईफोन 11 सिरीज के फोन लांच कर दिए हैं। भारतीय समय के अनुसार मंगलवार रात को कैलिफोनिया में एक कार्यक्रम के दौरान इन फोनों को लांच किया गया। इस मौके पर कंपनी ने तीन आईफोन लांच किए। ये तीनों मॉडल हैं आईफोन 11, 11 प्रो और 11 प्रो मैक्स। कंपनी के सीईओ टीम कुक के अनुसार कंपनी के ये नए प्रोडक्ट लोगों का जीवन और आसान बना देंगे। भारतीय बाजार में ये फोन 27 सितम्बर से मिलना शुरू हो जाएंगे।

कीमत
भारत में भी एप्पल के प्रोडक्ट्स को ले कर लोगों में काफी क्रेज रहता है। भारतीय बाजार में इस बार आईफोन की कीमत कुछ कम रखी गई है। कंपनी भारतीय बाजार में एप्पल आई फोन 11 (64 जीबी ) लगभग 64,990 रुपये में बेचेगी। वहीं आईफोन 11 प्रो (64 जीबी) की कीमत लगभग 99,900 रुपये रखी गई है। आईफोन 11 प्रो मैक्स (64 जीबी ) की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 1,09,900 होगी।

मिल सकती है 10 हजार की छूट
सबसे पहले आईफोन-11 की बिक्री पेटीएम पर होगी। ग्राहकों को 10 हजार रुपए तक का फायदा हो सकता है। दरअसल, पेटीएम मॉल से आईफोन-11 खरीदने वाले ग्राहकों को 10 हजार रुपए तक का कैशबैक भी मिलेगा।

ये हैं फीचर्स
एप्पल आईफोन 11, 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी मॉडलों में उपलब्ध होगा। इस फोन में ग्राहकों को परपल, ग्रीन यलो, बलैक, वाइट और रेड कलर मिलेंगे। कंपनी ने आईफोन 11 प्रो और आईफोन 11 प्रो मैक्स में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। ये फोन 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी मॉडल में मिलेंगे। इनमें कंपनी मिडनाइ ग्रीन, स्पेस ग्रे, सिल्वर और गोल्ड कलर उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने आईफोन 11 प्रो में 5. 8- इंच की स्क्रीन दी है, वहीं आईफोन 11 प्रो मैक्स में 6. 5- इंच ओलेड डिप्ले दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ओलंपिक तैयारियों के लिये नये विदशी कोच की उम्मीद : चिराग-सात्विक

नयी दिल्ली : भारत के चिराग शेट्टी और सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी की पुरूष युगल जोड़ी इंडोनेशिया के फ्लांडी लिम्पेले के अचानक जाने के बाद अपनी ओलंपिक आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप 2011 : फाइनल में मैंने ही धोनी को ऊपर आने के लिए कहा था – सचिन

नयी दिल्‍ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 2011 वनडे वर्ल्ड कप के जीत के क्षण को याद किया। सचिन ने कहा कि श्रीलंका आगे पढ़ें »

लॉकडाउन के बीच घर में ही टेनिस खेल रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी 

फीफा ने टोक्यो ओलंपिक के लिए फुटबॉलरों की आयु सीमा बढ़ाई, अब 24 साल के खिलाड़ी भी खेल सकेंगे

टेस्ट स्पिनर स्टीफन ओकीफी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लिया

कोरोना : पीवी सिंधू 3 वर्ष तक रह सकती हैं वर्ल्ड चैंपियन

डोपिंग : थाईलैंड और मलेशिया के भारोत्तोलकों को टोक्यो ओलम्पिक में भाग लेने से प्रतिबंधित किया गया

कोरोना : बुजुर्गों और बच्चों को स्वच्छ खाना उपलब्ध कराएगी आईटीसी

स्‍टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है : विराट कोहली

पीएम-केयर्स फंड में स्टील कंपनियों ने 267.55 करोड़ रुपये दिए, सुपरमार्ट्स ने 100 करोड़ रुपये दिए

ऊपर