एक ही जगह हर चुनावी गतिविधि की जानकारी के लिए एयरटेल टीवी ने शुरू की यह पहल

नई दिल्ली: एयरटेल टीवी ऐप ने अपने उपभोक्ताओं को पूरे देश की चुनावी गतिविधियों और समाचारों से अवगत कराने के लिए एक विशेष खंड ‘चुनाव 2019’ (इलेक्शन 2019) बनाया है। इस विशेष खंड में सभी किस्म के स्रोतों – लाइव समाचार, टीवी चैनल, छोटे समाचार, बुलेटिन, बेहतरीन साक्षात्कार एवं विशेषज्ञों द्वारा किया गया विश्लेषण संबंधित सभी सामग्री एक ही स्क्रीन पर उपलब्ध होगी।

स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए अधिक से अधिक क्षेत्रीय रूप से प्रासंगिक सामग्री लाने की कोशिश के तौर पर एयरटेल टीवी ऐप के ‘चुनाव 2019’खंड में अंग्रेजी और हिंदी के अलावा आठ क्षेत्रीय भाषाओँ – तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी, बांगला, गुजराती और उड़िया – में राज्यवार समाचार उपलब्ध होंगे। एयरटेल टीवी ऐप उपभोक्ताओं की पहुँच ‘एडिटरजी’ की विशिष्ट चुनाव समाचार बुलेटिन तक भी होगी। इसमें द्वारा तैयार दैनिक चुनाव कैप्सूल – ‘इलेक्शन एक्सप्रेस विद विक्रम’ भी शामिल होगा, जिसके होस्ट मशहूर पत्रकार विक्रम चंद्रा होंगे।

भारती एयरटेल के कंटेंट एवं ऐप के मुख्य कार्यकारी समीर बत्रा ने कहा कि भारत में आम चुनाव में लोगों की गहरी रूचि होती है और इससे गहरा जुड़ाव होता है। लोग चुनावी मौसम में लगातार ख़बरों और विश्लेषणों की तलाश में रहते हैं। एयरटेल टीवी के इस विशेष चुनाव खंड के साथ हमने ऐप को ऐसा बना दिया है की एक जगह पर ही हर तरह के चुनाव संबंधी समाचार मिल जाएँ। इस सरल और सुग्राह्य फॉर्मेट में तैयार किया गया है।

ग्राहकों में विशेष तौर पर अपने राज्य और संसदीय क्षेत्र से जुड़ी खबरें जानने की ललक होती है, इसलिए हम क्षेत्रीय भाषाओँ में राज्यवार अपडेट उपलब्ध करा रहे हैं ताकि जुड़ाव बना रहे। एयरटेल टीवी ऐप भारत में डिजिटल सामग्री का सबसे भंडार है, जिसमें 375 से अधिक लाइव टीवी चैनल और देश-विदेश की 10,000 से अधिक फ़िल्में और शो शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर