इस सीमेंट के शेयर दे सकते हैं अच्छा रिटर्न

नई दिल्ली : मध्य भारत में काम करने वाली जर्मनी की सीमेंट कंपनी हीडलबर्ग सीमेंट के शेयर को लेकर मार्केट एक्सपर्ट काफी आशान्वित हैं। मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि आने वाले समय में सीमेंट क्षेत्र में काफी अच्छा अवसर है।

देश में इंफ्रास्ट्रक्चर की मांग बहुत तेज होने वाली है, क्योंकि सरकार की तरफ से इसे काफी समर्थन मिल रहा है। इसके बावजूद मध्य भारत में रेत की उपलब्धता कम है। ऐसे में हीडलबर्ग सीमेंट को इसका अच्छा नेचुरल लाभ मिलेगा, क्योंकि सीमेंट की कीमत ऑटोमैटिकली बढ़ेगी। एक्सपर्ट्स कहते हैं कि इस क्षेत्र में मांग बढ़ने से सीमेंट सेक्टर में भी मांग तेज होगी और इसका फायदा हीडेलबर्ग सीमेंट को भी मिलेगा। हीडलबर्ग सीमेंट इस वित्त वर्ष में डेट टू इक्विटी शून्य हो जाएगा और डिविडेंड यील्ड दो से ढाई प्रतिशत रहेगा।

एक मल्टीनेशनल कंपनी के रूप में हीडलबर्ग सीमेंट बहुत बेहतरीन काम कर रही है। सीमेंट क्षेत्र में अच्छा रुझान है।
निवेशक इस शेयर को खरीद सकते हैं। इस शेयर का लक्ष्य 263 का है। एक्सपर्ट का मानना है कि यह शेयर छह से 12 महीनों में निवेश करने के लिए बहुत ही बेहतरीन कंपनी है। निवेशक छोटी अवधि की 200 रुपये की कंपनी की आराम से खरीदारी कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन

नयी दिल्ली : देशभर में 30 जून तक के लिए बढ़ा लॉकडाउन ।  सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस के अनुसार धार्मिक स्थलों को खोले जाने की आगे पढ़ें »

बेहद साधारण होगा लॉकडाउन 5.0 : जावेड़कर

नई दिल्ली : देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 67 वें दिन केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने कहा आगे पढ़ें »

ऊपर