इस विमान कंपनी ने शुरू किया समर सेल ऑफर, खरीदें सस्ते टिकट

नई दिल्ली : इंडिगो ने सस्ते विमान टिकट बेचने के लिए चार दिन की ‘समर सेल’ की घोषणा की है। इसके तहत 16 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा कर किया जा सकता है। देश के विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय के मुताबिक देश के घरेलू हवाई यात्री बाजार में इंडिगो की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत है। कंपनी के मुख्य वाणिज्य अधिकारी विलियम बोल्टर ने बताया कि हमने चार दिन इस सेल की घोषणा की है, इससे पहले एक दिन सेल की घोषणा की थी, जिसमें अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

इंडिगो ने कहा कि यह सेल 11 जून, 2019 से शुरू होकर 14 जून तक चलेगी। इसके तहत घरेलू यात्रा के टिकट 999 रुपये से और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के टिकट 3,499 रुपये से शुरू होंगे। इन टिकटों पर 26 जून से 28 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है।

2000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट
समर सेल ऑफर के तहत इंडिगो टिकट बुकिंग पर विशेष छूट के साथ-साथ 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दे रही है। अगर आप आईसीआईसीआई, इंडसइंड बैंक या फिर मोबीविक से टिकट बुक कराते हैं तो बुकिंग पर 2000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा।

समर सेल ऑफर
इस ऑफर के तहत इंडिगो की फ्लाइट की बुकिंग 11 जून से 14 जून के बीच बुक कराई जा सकती है। समर सेल ऑफर में 26 जून से 28 सितंबर तक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। यात्रा से कम से कम 15 दिन पहले टिकट बुक करानी जरूरी है। 28 सितंबर के बाद की यात्रा के लिए यह ऑफर मान्य नहीं होगा। ऑफर सीमित है, सीमित संख्या में टिकट बुक होने के बाद ऑफर समाप्त हो जाएगा।

समर सेल के तहत दिया जा रहा डिस्काउंट एयरपोर्ट शुल्क और सरकारी शुल्कों पर लागू नहीं होगा। समर सेल के इस ऑफर को अन्य किसी ऑफर या प्रमोशन में शामिल नहीं किया जाएगा। ऑफर के तहत लिए गए ये टिकट न तो बदले जा सकते हैं और न ही किसी और के नाम ट्रांसफर किया जा सकता है। इस समर सेल ऑफर के तहत टिकट ग्रुप बुकिंग के लिए नहीं किया जा सकता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोशल मीडिया पर समझदारी से बात करें अफरीदी और गंभीर : वकार

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच वकार युनूस ने क्रिकेट टीम के अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी और भारतीय के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम आगे पढ़ें »

होंडा ने पेश किया होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI, जानिए कीमत और खासियत

नई दिल्ली : टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने आज नई होंडा सीडी 110 ड्रीम बीएस VI लॉन्च किया है, इस नेक्स्ट जेनरेशन बाइक में आगे पढ़ें »

ऊपर