इस बैंक ने शुरू किया मोबाइल एटीएम सेवा, घर बैठे निकाल सकेंगे कैश

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने देशभर में मोबाइल एटीएम सेवा शुरू किया है। इस सेवा के जरिये ग्राहक के दरवाजे तक एटीएम वैन पहुंचेगी और ग्राहक आसानी से घर बैठे कैश निकाल सकेंगे।
खास बात यह है कि मोबाइल एटीएम किसी खास स्थान पर किसी तय अवधि के लिए उपलब्ध होगी। इस अवधि के दौरान मोबाइल एटीएम सुबह 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे के बीच 3-5 जगहों पर रुकेगी। इसका ट्रायल हो चुका है, जल्द ही क्रियान्वयन होगा।

घटाई ब्याज दरें
आपको बता दें कि बैंक ने कर्ज पर भी ब्याज 0.20 फीसद घटा दी है और कर्ज की लागत घटने से बैंक ने ब्याज दर में कटौती की है। इस बदलाव के बाद एक दिन के लिए एमसीएलआर 7.60 फीसद होगी, जबकि एक साल के कर्ज के लिए 7.95 फीसद होगी। तीन साल के कर्ज पर एमसीएलआर 8.15 फीसद होगी। वहीं सार्वजानिक क्षेत्र के बैंक एसबीआई ने भी एमसीएलआर आधारित कर्ज दरों में कटौती की घोषणा की थी, नई दरें 10 अप्रैल से लागू होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर