इस बैंक ने शुरू किया मोबाइल एटीएम सेवा, घर बैठे निकाल सकेंगे कैश

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने देशभर में मोबाइल एटीएम सेवा शुरू किया है। इस सेवा के जरिये ग्राहक के दरवाजे तक एटीएम वैन पहुंचेगी और ग्राहक आसानी से घर बैठे कैश निकाल सकेंगे।
खास बात यह है कि मोबाइल एटीएम किसी खास स्थान पर किसी तय अवधि के लिए उपलब्ध होगी। इस अवधि के दौरान मोबाइल एटीएम सुबह 10 बजे से लेकर शाम पांच बजे के बीच 3-5 जगहों पर रुकेगी। इसका ट्रायल हो चुका है, जल्द ही क्रियान्वयन होगा।

घटाई ब्याज दरें
आपको बता दें कि बैंक ने कर्ज पर भी ब्याज 0.20 फीसद घटा दी है और कर्ज की लागत घटने से बैंक ने ब्याज दर में कटौती की है। इस बदलाव के बाद एक दिन के लिए एमसीएलआर 7.60 फीसद होगी, जबकि एक साल के कर्ज के लिए 7.95 फीसद होगी। तीन साल के कर्ज पर एमसीएलआर 8.15 फीसद होगी। वहीं सार्वजानिक क्षेत्र के बैंक एसबीआई ने भी एमसीएलआर आधारित कर्ज दरों में कटौती की घोषणा की थी, नई दरें 10 अप्रैल से लागू होंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर