इसुजु मोटर्स के वाहन हो सकते हैं महंगे, इस साल खरीदारी पर कंपनी ने पेश किए खास ऑफर

नई दिल्ली :इसुजु मो टर्स इंडिया ने अपने भावी खरीदारों के लिए शानदार पेशकश करते हुए अपने डी-मैक्स पिकअप और एमयू-एक्स एसयूवी की वर्तमान रेंज की मूल्य सीमा और योजना का लाभ उठाने का आग्रह किया है। आने वाले नियामक राज्यादेश के अनुपालन में कंपनी दिसम्बर 2019 के अंत तक बीएस-4 कॉम्लाील एंट वाहनों का उत्पादन बंद करने वाली है। उसके बाद इसुजु पैसेंजर व्हीकल की नयी बीएस-6 मॉडल – इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस और इसुजु एमयू-एक्स एसयूवी की कीमत 3 से 4 लाख रुपये तक महंगी हो सकती है। कमर्शियल रेंज के डी-मैक्स रेगुलर कैब और डी-मैक्स एस-कैब की कीमत में भी 1 से 1. 5 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी होगी ।

कंपनी के प्रवक्ता, कैप्टेन शंकर श्रीनिवास ने कहा कि देश में वाहन खरीदारों के मन में अनिश्चय का भाव बना हुआ है। सरकार की घोषणा के अनुसार 31 मार्च 2020 के पहले खरीदे गए बीएस-4 वाहन अप्रैल 2020 से प्रभावी बीएस-6 मानक के लागू होने के बाद भी चलते रहेंगे। इसुजु अपने नए तथा वर्तमान ग्राहकों को अगले साल होने वाले मूल्य वृद्धि के बारे में सूचित करना चाहती है और ग्राहकों के लिए इसुजु यूटिलिटी व्हीकल्स की रेंज पेश कर रही है।

इसुजू डी-मैक्स रेगुलर कैब
एकल केबिन पिक-अप इसुजू डी-मैक्स रेगुलर कैब एक सख्त, दमदार और भरोसेमंद वाहन है, जो वैश्विक स्तर पर अपने प्रदर्शन और जिंदगी भर के टिकाऊपन के लिए जाना जाता है। रेगुलर कैब सपाट डेक और कैब-चेसिस दोनों वैरियंट्स में उपलब्ध है। सपाट डेक वाला वैरियंट एक्सेल वाणिज्यिक परिवहन के अनुप्रयोगों की व्यापक रेंज के लिए, जबकि कैब-चेसिस वैरियंट कोल्ड चेन परिवहन अनुप्रयोगों के लिए बड़े पात्रों को लाने-ले जाने के लिए आदर्श विकल्प है। कैब-चेसिस वैरियंट को लॉजिस्टिक्स और सहयोगी व्यवसायों में विशिष्ट उद्देश्य अनुप्रयोगों के लिए कस्टमाइज भी किया जा सकता है।

डी-सर्व
कंपनी नियमित कैब वैरियंट्स के लिए बगैर किसी अतिरिक्त लागत के ‘डी-सर्व’ पैकेज पेश कर रही है । इस पैकेज में 3 वर्ष या 1,00,000 किलोमीटर (जो पहले हो) तक मुफ्त आवधिक मेंटेनेंस शामिल है। इसमें पीएमएस पार्ट, ल्यूब्रीकेंट्स, सम्बंधित लेबर कास्ट और खराब होने वाले कुछ सामान सम्मिलित हैं। दुर्घटना से हुए नुकसान से संबंधित मरम्मत इसमें शामिल नहीं है। यह ऑफर सीमित अवधि ले लिए है और रेगुलर कैब मॉडल्स की सभी नयी खरीद के लिए मान्य है।

इसुजू डी-मैक्स एस-कैब
पांच सीट वाला पिक-अप, इसुजू डी-मैक्स एस-कैब प्रदर्शन में बेहतरीन है। यह आधुनिक बिजनेसमैन और पेशेवरों की जरूरतों को पूरा करती है, जिन्हें उच्च स्तर का परिष्कृत अंदाज और ज्यादा जगह की तलाश रहती है। एस-कैब अब हाई-राईड वैरियंट में भी उपलब्ध है, जो मुश्किल रास्तों पर यात्रा के लिए जरूरी ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस उपलब्ध कराती है। एस-कैब बैठने में आराम के ख्याल से काफी दक्षता के साथ तैयार की गई है और इसमें आधुनिक पिक-अप चालक के लिए सुरक्षा, आराम और सुविधा के मद्देनज़र बेहतर फीचर मुहैया कराए गए हैं।

इसुजू डी-मैक्स वी-क्रॉस
इसुजू डी-मैक्स वी-क्रॉस रोजमर्रा और रोमांचक यात्राओं में उपयोग में आने वाला भारत का पसंदीदा वाहन है, जो उन एसयूवी खरीदारों की जरूरतों को पूरा करता है, जिन्हें रोमांच की तलाश होती है और जो अपने साथियों से अलग दिखना चाहते हैं। हाल में लॉन्च की गई नई वी-क्रॉस, अब अपने नए डिजाइन के साथ आई है, जो ऑन रोड एवं ऑफ रोड, दोनों स्थिति में रोबदार और शानदार दिखती है। इसमें 18 इंच के नए डायमंड कट अलॉय व्हील, बाई-लेड हेडलाइट और कई नए जोड़े गए फीचर हैं जो वाहन की बाहरी डिजाइन को वाकई ऐसा बनाते हैं कि हर कोई इसका दीवाना हो जाए। आंतरिक सज्जा की बात करें, तो यह कवरयुक्त छिद्रदार चमड़े की सीटों के साथ ऑल-ब्लैक लुक है। इसके अलावा, डैशबोर्ड पर पियानो ब्लैक फिनिश, नए 3डी इलेक्ट्रोल्यूमिनेस्सेंट मीटर, गियर शिफ्ट इंडीकेटर आदि हैं। नई वी-क्रॉस में पीईएसएस, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक इत्यादि हैं। को-ड्राइवर सीट बेल्टि रिमाइंडर, हिल स्टाहर्ट असिस्टक एवं हिल डिसेंट कंट्रोल के साथ सुरक्षा को और बेहतर बनाया गया है जोकि वी-क्रॉस को आज देश की सबसे प्रतिस्पर्धी और व्या पक लाइफस्टा इल पिक-अप बनाते हैं।

इसुजू एमयू-एक्स :
यह सात सीटों वाली बड़े आकार की एक प्रीमियम एसयूवी है, जो कि मजबूती, खूबसूरती और प्रदर्शन हर मामले में शानदार पेशकश है। यह उन खरीदारों के लिए एक आदर्श संयोजन है जो न केवल स्टाइल, ताकत और सड़क पर रोबदार उपस्थिति की चाह रखते हैं, बल्कि अपने परिवार के लिए जगह और सुविधा की सर्वश्रेष्ठ व्यवस्था की भी तलाश में रहते हैं। नई एमयू-एक्स नए स्वरुप की वाह्य सज्जा (फ्रंट और रियर) के साथ आती है। इसके अलावा, ज्यादा आक्रामक अंदाज, प्रीमियम ‘लावा ब्लैक’ आंतरिक परिवेश, छह एयरबैग (फ्रंट, साइड और कर्टेन) व हिल डिसेंट कंट्रोल (एचडीसी) सहित सुरक्षा के अतिरक्त उपाय और 18 इंच के मल्टी-स्पोक ट्विस्ट डिजाइन वाले डायमंड-कट अलॉय व्हील, ये सब मिलकर यह एसयूवी को ज्यादा स्पोर्टी और गठीली दिखती है।

5इक्योर
इसुजू एमयू-एक्स ‘5इक्योर’ पैकेज के साथ आती है, जिसके तहत पांच वर्ष या 150,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो) तक के लिए वारंटी और मुफ्त आवधिक मेंटीनेंस प्रदान किया जाता है। नई एमयू-एक्स आकर्षक ऋण विकल्पों के साथ भी मिलती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर