इन रूटों पर एयर इंडिया शुरू करेगी सीधी उड़ान

नई दिल्ली : विमानन कंपनी एयर इंडिया 15 अगस्त से अमृतसर के लोगों के लिए अमृतसर से बर्मिंघम के बीच सीधी उड़ान शुरू करेगी। पंजाब से बड़ी संख्या में लोग बर्मिंघम की यात्रा करते हैं और इन्हें बड़ी राहत मिलेगी। कंपनी ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है।
एयर इंडिया मुंबई से हांग कांग के बीच सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है, जो 19 सितम्बर से शुरू की जाएगी। ये उड़ान सप्ताह में सातों दिन चलेगी। आपको बता दें कि कारोबारी बड़ी संख्या में इन रूटों पर यात्रा करते हैं, जिससे इन्हें काफी राहत मिलेगी।

सितम्बर में नैरोबी के लिए उड़ान
एयर इंडिया मुम्बई से नैरोबी के लिए सीधी उड़ान विश्व पर्यटन दिवस 27 सितम्बर 2019 से शुरू करेगी, जिससे केन्या व भारत के बीच कनेक्टिविटी बेहतर होगी।

मुम्बई से होगी सीधी उड़ान
सिविल एविएशन मिनिस्टर डॉक्टर हरदीप पुरी ने एक ट्विट के जरिये जानकारी दी है कि मुम्बई से नैरोबी की ये उड़ान सप्ताह में 04 दिन चलाई जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भोपाल में कोरोना संक्रमण से संक्रमित चार मरीज होम्योपैथी दवा से हुए ठीक

भोपाल : भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित हल्के लक्षणों वाले मरीजों पर होम्योपैथिक उपचार के अच्छे परिणाम मिलने का दावा किया गया है। होम्योपैथिक आगे पढ़ें »

लॉकडाउन से हुए बेरोजगार मजदूरों, इलेक्ट्रिशियनों को रोजगार दे रहा चक्रवात अम्फान

कोलकाता : बांग्ला कहावत ‘करोर पॉश माश तो करोर सोर्बनाश’ (किसी का नुकसान किसी अन्य का फायदा बन जाना) इन दिनों चक्रवात प्रभावित पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर