इंफीनिक्स ने 9 हजार रुपए में लॉन्च किया हॉट 7प्रो, जानिए खूबियां

नई दिल्ली : लाइव स्ट्रीमिंग, फिल्में, गेम और बहुत कुछ यूजर्स को अब अपने स्मार्टफोन से बिना किसी परेशानी के प्रदर्शन की उम्मीद है। ट्रैंशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने कम कीमत में अपनी तरह के पहले फीचर्स के साथ ऑल-राउंड ‘एंटरटेनमेंट’ स्मार्टफोन हॉट7प्रो लॉन्च किया है। इस रेंज में पहली बार 6+64जीबी रैम+रोम कॉम्बिनेशन के साथ फोन में 6.19 एचडी+ नॉच डिस्प्ले, 4,000 एमएएच बैटरी और 13 एमपी एफ 1.8+ 2 मेगा पिक्सल रियर और एलईडी फ्लैशलाइट के साथ 13+2 एमपी फ्रंट कैमरा भी है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर मिडनाइट ब्लैक और एक्वा ब्लू रंगों में उपलब्ध होगा।

इंफीनिक्स ने पहले ही अपने विविध ग्लोबल प्रोडक्ट इकोसिस्टम से प्रतिस्पर्धी मूल्य पर भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन उपकरणों की रेंज शुरू की है। इसके अब तक के उत्पाद स्मार्ट 3 प्लस और एस4 ने सात हजार और नौ हजार रुपए से कम मूल्य की श्रेणी में यूजर्स से अच्छा रेस्पांस हासिल किया है। ये दोनों सुविधाएं कैटेगरी-फर्स्ट ऑफरिंग्स थीं जो बजट स्मार्टफोन सेगमेंट की सीमाओं को बढ़ाती हैं और इंफीनिक्स को एक ‘इनोवेशन-फर्स्ट’ ब्रांड के रूप में स्थापित करती हैं।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ अनीष कपूर ने कहा कि हॉट 7प्रो इंफीनिक्स के प्रोडक्ट इकोसिस्टम में नामित ‘एंटरटेनमेंट ऑलराउंडर’ है। हॉट7प्रो के साथ हमने कीमत पर समझौता किए बिना उसे सही मायने में फीचर से भरपूर और युवाओं के लिए उपयोगी बनाने का सही संतुलन हासिल किया है। पहले से ही कम कीमत में कई सुविधाओं वाला यह फोन यूजर्स को 17-21 जून तक लॉन्च ऑफर के तौर पर और भी आकर्षक डील के रूप में मिलने वाला है, यह 8999 तक की कीमत में मिल सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर