इंडियन ऑयल पुरस्कार में दे रही है सेडान और एसयूवी, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली : सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने क्रिकेट कार-निवाल 2019 ऑफर शुरू किया है। यह ऑफर 1 जून, 2019 से 14 जुलाई, 2019 को रात 12 बजे तक वैध्य रहेगा। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपनी पसंदीदा टीम को प्रोत्साहित करना होगा।

इंडियन ऑयल की ट्वीट के मुताबिक ऑफर में भाग लेने के लिए ग्राहक को इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर अपनी कार में 1000 रुपये और बाइक या थ्री-व्हीलर में 300 रुपये का तेल भरवाना होगा। इससे कम कीमत में तेल भरवाने वाले ग्राहक इस ऑफर में भाग नहीं ले सकते हैं। तेल खरीदने के बाद ग्राहक को एक नंबर 7710540400 पर एसएमएस करना होगा। इसके लिए मैसेज बॉक्स में टाइप करना होगा ‘डीलर कोड < स्पेस > बिल नंबर < स्पेस > बिल अमाउंट’ लिख कर भेजना होगा। डीलर कोड 6 अंकों का इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप का यूनिक कोड होता है। बिल नंबर पेट्रोल/डीजल/सर्वो की खरीद पर मिलने वाले बिल का नंबर है। प्रत्येक इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप पर यूनिक डीलर कोड लिखा होता है।

यह मिलेगा पुरस्कार
यदि आप लकी होते हैं तो आपको पुरस्कार मिलेगा, जिसमें 12 लाख रुपये की प्रीमियम सेडान कार या एसयूवी कार मिल सकता है।
दूसरा पुरस्कार- 5 लाख रुपये मूल्य की कार होगी, जो चार लोगों को मिलेगी।
तीसरा पुरस्कार- मोटर बाइक होगी, जो लगभग 16 लोगों को मिलेगी।
चौथा पुरस्कार- स्मार्टफोन है, जो लगभग 200 लोगों को दिया जाना है।
पांचवां पुरस्कार- ऑटोग्राफ्ड क्रिकेट बैट्स है, जो यह 100 ग्राहकों को दिया जाएगा।
बंपर लकी ड्रा के अलावा, 500 रुपये मूल्य के 2000 फ्यूल वाउचर्स हर 15 दिन में पुरस्कार के तौर पर दिए जाएंगे।

इन्हें नहीं मिलेगा लाभ
इंडियन ऑयल के कर्मचारी, डिस्टीब्यूटर, चैनल पार्टनर, एडवटाइजिंग एजेंसी, इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों के मैनेजर, सर्विस प्रोवाइडर इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर