इंडिगो सीईओ ने कहा- कारोबार की वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं

नयी दिल्ली : इंडिगो एयरलाइन की परिचालक इंटरग्लोब एविएशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रोनोजोय दत्ता का कहना है कि कारोबार में वृद्धि की रणनीति अब भी पूर्ववत बनी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस रणनीति को जारी रखने के लिए इंडिगो के प्रबंधकों को कंपनी के निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है। दत्ता ने इंडिगो के दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद की खबरें सामने आने बाद कर्मचारियों को लिखे एक ई – मेल में यह बात कही है। मालूम हो कि घरेलू विमान यात्री सेवा बाजार में इंडिगो की करीब 44 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
हमारी रणनीति अपरिवर्तित है
दत्ता ने ई – मेल में कहा, ” मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि कारोबार वृद्धि को लेकर हमारी रणनीति अब भी अपरिवर्तित है और मजबूती से खड़ी हुई है और इस रणनीति पर अमल करने के लिए प्रबंधन को निदेशक मंडल का पूरा समर्थन है ” उन्होंने कहा, ”मुझे यकीन है कि आप सबको हमारे दो प्रवर्तकों राहुल भाटिया और राकेश गंगवाल के बीच कथित मतभेद के बारे में चल रही खबरों का पता है। ”
मूल्य ऊंचा करने पर ध्यान केंद्रित रखेगी
अधिकारी ने कहा कि कंपनी सभी शेयरधारकों, ग्राहकों, कर्मचारियों और सेवा में लगे समुदायों का मूल्य ऊंचा करने पर ध्यान बराबर केंद्रित रखेगी। हालांकि इंडिगो ने इस मामले पर न्यूज एजेंसी की ओर से भेजे गए सवाल का जवाब नहीं दिया है। इंटरग्लोब एविएशन में गंगवाल की करीब 37 प्रतिशत हिस्सेदारी है जबकि भाटिया के पास करीब 38 प्रतिशत शेयर हैं।

बता दें कि मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, एयरलाइन की रणनीतियों और आकांक्षाओं को लेकर दो मुख्य प्रवर्तकों में मतभेद उभर कर सामने आए हैं। मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए गंगवाल और भाटिया क्रमश: कानूनी फर्म जे सागर एसोसिएट्स और खेतान एंड कंपनी की मदद ले रहे हैं ताकि एयरलाइन के कामकाज पर इसका असर नहीं पड़े।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

बैडमिंटन : मंत्रालय की गाइडलाइंस के बाद कोर्ट पर उतरे लक्ष्य

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) की गाइडलाइंस के बाद बेंगलुरु में पादुकोण-द्रविड़ सेंटर ऑफ एक्सीलेंस अकादमी में बैडमिंटन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर