इंडिगो ने गुवाहाटी और बागडोगरा के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू की

नई दिल्ली : इंडिगो एयरलाइंस ने 5 जुलाई से अहमदाबाद से गुवाहटी और बागडोगरा के लिए रोजाना सीधी उड़ान सेवा शुरू करने की घोषण की है। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बॉल्टर ने कहा कि हम घरेलू उड़ान संपर्क को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं, हम अहमदाबाद से बागडोगरा और गुवाहाटी के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू करने को लेकर खुश हैं।

इंडिगो के मुताबिक, अहमदाबाद-बागडोगरा के बीच उड़ान प्रतिदिन सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर बागडोगरा पहुंचेगी। वापसी उड़ान दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर बागडोगरा से निकलेगी और दोपहर साढे तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

इसी प्रकार, अहमदाबाद-गुवाहटी उड़ान दोपहर को चार बजकर 20 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और शाम सात बजकर 20 मिनट पर गुवाहटी पहुंचेगी, जबकि वापसी उड़ान गुवाहटी से रात आठ बजे निकलेगी और 11 बजे अहमदाबाद आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुलन्दी पर पहुंचना आसान, उस पर ठहरना कठिन लेकिन बने रहना कमाल :आनंदीबेन

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने छात्रों से कहा कि बुलन्दियों पर पहुंचना आसान है, उस पर ठहरना आगे पढ़ें »

यूपी की नदियों में ऊफान, बाढ़ और वर्षाजनित हादसों में 19 मरे

लखनऊ : यूपी के कई इलाकों में नदियों की बाढ़ से जनजीवन बुरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया। पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के विभिन्न आगे पढ़ें »

ऊपर