इंडिगो ने गुवाहाटी और बागडोगरा के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू की

नई दिल्ली : इंडिगो एयरलाइंस ने 5 जुलाई से अहमदाबाद से गुवाहटी और बागडोगरा के लिए रोजाना सीधी उड़ान सेवा शुरू करने की घोषण की है। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बॉल्टर ने कहा कि हम घरेलू उड़ान संपर्क को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं, हम अहमदाबाद से बागडोगरा और गुवाहाटी के लिए सीधी उड़ान सेवा शुरू करने को लेकर खुश हैं।

इंडिगो के मुताबिक, अहमदाबाद-बागडोगरा के बीच उड़ान प्रतिदिन सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर बागडोगरा पहुंचेगी। वापसी उड़ान दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर बागडोगरा से निकलेगी और दोपहर साढे तीन बजे अहमदाबाद पहुंचेगी।

इसी प्रकार, अहमदाबाद-गुवाहटी उड़ान दोपहर को चार बजकर 20 मिनट पर अहमदाबाद से रवाना होगी और शाम सात बजकर 20 मिनट पर गुवाहटी पहुंचेगी, जबकि वापसी उड़ान गुवाहटी से रात आठ बजे निकलेगी और 11 बजे अहमदाबाद आएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोने और चांदी की वायदा व वैश्विक कीमतों में आज दिखी बढ़ोतरी, जानिए भाव

नई दिल्ली : वायदा बाजार में सप्ताह के अंतिम दिन यानी आज सोने की कीमतों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। पांच जून 2020 के आगे पढ़ें »

बंगाल के मुर्शिदाबाद में जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश का शीर्ष आतंकवादी गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक ठिकाने से शुक्रवार तड़के जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के एक शीर्ष आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर