आने वाले दिनों में फ्लाइट से करने वाले हैं यात्रा, तो यह खबर आपके लिए है

नई दिल्ली : आने वाले दिनों में आपने फ्लाइट से यात्रा करने के लिए टिकट कराया है तो एक बार शेड्यूल चेक कर लें। अगर आप नवंबर या इसके बाद फ्लाइट से यात्रा करने वाले हैं, तो इसमें अब बड़ा चेंज होने जा रहा है, क्यों कि बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट रनवे मरम्मत के कारण 8 महीने तक आंशिक रूप से बंद रहेगा।

एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि नवंबर से रनवे के रिकार्पेटिंग का काम शुरू होगा, ऐसे में उड़ानों का समय फिर से निर्धारित किया जाएगा। एयरपोर्ट निदेशक सुरेश चंद्र होता ने कहा कि हम एक नवंबर से 31 मार्च, 2020 तक रनवे के रिकार्पेटिंग की योजना बना रहे हैं और काम रात 10 बजे से सुबह 5. 30 बजे तक चलेगा। हमने नागरिक उड्डयन महानिदेशक (डीजीसीए) से इसकी अनुमति के लिए अनुरोध किया है। मंजूरी मिलने के बाद हम काम शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा कि दरअसल रनवे के रिकार्पेटिंग का काम दो चरणों में पूरा होगा और इस दौरान रात के समय उड़ानें बंद रहेंगी। होता ने कहा कि हवाईअड्डे पर दिन के समय उड़ानें एक अप्रैल से 30 जून, 2020 तक सुबह 10. 30 बजे से शाम छह बजे तक निलंबित रहेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना योद्धाओं को बांटी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने की होम्योपैथिक दवाएं

झारसुगुड़ा : पहली पंक्ति के कोरोना योद्धाओं जैसे झारसुगुड़ा पुलिस डिपार्टमेंट और झारसुगुड़ा के वीर सुरेंद्र साय एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा कर्मचारियों को जेडीएस होम्योपैथिक आगे पढ़ें »

बांग्लादेशी बार्ज डूबा बंगाल की नदी में

कोलकाता : सोमवार को दक्षिण 24 परगना में एक बांग्लादेशी बार्ज बंगाल की नदी में डूब गया। इनलैंड वाटरवेज अथॉरिटी ऑफ इंडिया (आईडब्ल्यूएआई) के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर