आज सेंसेक्स में जोरदार उछाल, निफ्टी पहुंचा 12,000 के पार  

नई दिल्ली : आज कारोबार के दौरान बीएसई के सेंसेक्स ने शिखर का एक नया कीर्तिमान बनाते हुए 569 अंकों के उछाल के साथ 40,607 के स्तर तक गया था। इसी प्रकार एनएसई के संवेदी सूचकांक निफ्टी ने भी 12,000 अंकों का स्तर पार किया और यह‍ 12003 के स्तर तक गया था, निफ्टी50 अब भी 12,103 के उच्च स्तर से 100 अंक दूर है जो इसने इस साल जून में छुआ था।

आईसीआईसीआई बैंक, इन्फोसिस, एचडीएफसी, एचडीएफसी बैंक, लार्सन एंड टुब्रो और कोटक महिंद्रा बैंकों के शेयरों में जोरदार तेजी के कारण सेंसेक्स ने उच्च स्तफर का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। सेंसेक्सु में शामिल 30 कंपनियों में से 9 गिरावट के साथ कारोबार कर रहे थे, जबकि 21 शेयरों में तेजी थी। सेंसेक्सु में शामिल जिन शेयरों में सबसे अधिक गिरावट दर्ज की गई उनमें भारती एयरटेल, मारुति सुजुकी, ओएनजीसी, एचसीएल टेक्नोकलॉजीज, रिलायंस इंडस्ट्री ज और एसबीआई शामिल हैं।

वहीं आईसीआईसीआई बैंक, इन्फो सिस, इंडसइंड बैंक, यस बैंक, एचडीएफसी और टाटा मोटर्स के शेयरों में सबसे अधिक बढ़त देखी गई है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर आगे पढ़ें »

ऊपर