अमेजन ग्रोसरी सेवा ने 300 से अधिक शहरों में किया विस्तार

नई दिल्ली : एमेजन ने आज अपनी लोकप्रिय सेवा ‘ एमेजन पैंट्री’ का विस्तार किया है, अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्ध है। अमेजन पैंट्री से उपभोक्ता ग्रॉसरी संबंधित सभी सामान खरीद सकते हैं। उपभोक्ता ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, चेन्नेई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे शहरों में उपभोक्ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्लॉट का चयन भी कर सकते हैं।

अमेजन इंडिया के डायरेक्टार व कैटेगरी मैनेजमेंट, सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि हम पूरे देश में सेलेक्शन, कन्वीनिएंस, ईजी और फास्ट डिलीवरी का विस्तार करने पर ध्यान दे रहे हैं। अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्ध होगी। पिछले कुछ महीनों में अमेजन छोटे शहरों में भी विस्तार कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को अलविदा कहा

बीजिंग : बैडमिंटन के इतिहास में महानतम खिलाड़ियों में शुमार दो बार के ओलंपिक चैम्पियन चीन के लिन डैन ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने युवाओं की दी देशी ऐप बनाने की चुनौती, मिलेगा इतने लाख रुपये इनाम

नयी दिल्ली : चीन के साथ सीमा पर चल रहे तनाव और चीन की 59 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाये जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र आगे पढ़ें »

ऊपर