अमेजन ग्रोसरी सेवा ने 300 से अधिक शहरों में किया विस्तार

नई दिल्ली : एमेजन ने आज अपनी लोकप्रिय सेवा ‘ एमेजन पैंट्री’ का विस्तार किया है, अब यह सेवा देशभर के 300 से अधिक शहरों में उपलब्ध है। अमेजन पैंट्री से उपभोक्ता ग्रॉसरी संबंधित सभी सामान खरीद सकते हैं। उपभोक्ता ग्रॉसरी और ब्रांडेड एफएमसीजी उत्पादों की खरीद पर मासिक 35 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, चेन्नेई, हैदराबाद, कोलकाता और पुणे जैसे शहरों में उपभोक्ता अपनी पैंट्री डिलीवरी के लिए अपनी सुविधानुसार टाइम स्लॉट का चयन भी कर सकते हैं।

अमेजन इंडिया के डायरेक्टार व कैटेगरी मैनेजमेंट, सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि हम पूरे देश में सेलेक्शन, कन्वीनिएंस, ईजी और फास्ट डिलीवरी का विस्तार करने पर ध्यान दे रहे हैं। अमेजन पैंट्री सर्विस अब 10,000 से अधिक पिन कोड में उपलब्ध होगी। पिछले कुछ महीनों में अमेजन छोटे शहरों में भी विस्तार कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर