अमेजन का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल यात्रा आज से, देशभर में घूमेगा अमेजन ट्रक

नई दिल्ली  : ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन ने आज अपने सबसे बड़े त्यौहारी उत्सव ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ की घोषणा की है, जो 29 सितंबर की मध्यरात्रि से शुरू होकर 04 अक्टूंबर की रात 11:59 बजे तक चलेगा। प्राइम मेंबर्स को 28 सितंबर की दोपहर 12 बजे से एक्संक्लूसिव एक्सेस कर सकेंगे। उपभोक्ता ओं को स्मा‍र्टफोन्स की विस्तृत श्रृंखला, बड़े उपकरणों एवं टीवी, होम और किचन उत्पादों, फैशन, किराना एवं ब्यूटी, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और लाखों विक्रेताओं द्वारा पेश उत्पादों पर भारी छुट मिलेगी।

अमेजन का इस बार थीम है ‘अब इंडिया की खुशियों के बीच बजट नहीं आएगा’। इस साल के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड और बजाज फि‍नसर्व पर नो-कॉस्ट ईएमआई, एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% इंस्टैंडट कैशबैक, एक्सकचेंज ऑफर्स आदि के तमाम आकर्षक फाइनेंस विकल्प् मिलेंगे। अमेजन ने विशेष ‘फेस्टिव कैशबैक ऑफर्स’ भी पेश किए हैं, जहां उपभोक्ताे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल इवेंट पेज पर 900 रुपए मूल्य तक के ऑफर्स प्राप्त कर सकते हैं। ग्रेट इंडि‍यन फेस्टिवल में बड़े ब्रांड्स के साथ ही भारत के प्रत्येक राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के लघु एवं मध्य्म उद्यमों, स्टार्टअप्स और कारीगरों के उत्पाद भी उपलब्ध होंगे। विशेषरूप से तैयार हाउस-ऑन-व्हीील्सत में अमेजन के कारीगर और सहेली कार्यक्रम के उत्पा दों को भी शामिल किया गया है। अमेजन ने ‘अमेज़न फेस्टिव यात्रा’ ट्रक के साथ, #AmazonFestiveYatra पूरे त्यौहारी सीजन के दौरान 6,000 किलोमीटर से अधिक की यात्रा कर 13 शहरों को कवर करेगी, जो अमेज़न के उपभोक्‍ताओं और विक्रेताओं को आपस में जुड़ने एवं अपने विचार साझा करने का अवसर प्रदान करेगी।

नई दिल्ली से शुरू होकर यह यात्रा लखनऊ, अहमदाबाद और हैदराबाद होते हुए अपने अंतिम पड़ाव बेंगलुरू पहुंचेगी। यह ट्रक आगरा, चेन्नपई, इंदौर, कोलकाता, कोच्चि, मथुरा, मुंबई और विशाखापट्नम में अपने उपभोक्तााओं और विक्रेताओं के साथ सीधा संपर्क करेंगे। इस यात्रा के जरिये देशभर के पारंपरिक कला को दिखाया जाएगा। इस यात्रा में कुछ बड़े ब्रांड्स जैसे सैमसंग और वन प्लपस मोबाइल फोन्स , व्हंर्लपूल और आईएफबी वॉशिंग मशींस, बॉश डिशवॉशर, वोल्टाहस, एलजी और गोदरेज एयर कंडीशनर्स, सोनी टेलीविजन और फि‍लिप्सा किचन उपकरणों सहित कई अन्य उत्पारदों को प्रदर्शित किया गया है। लोकप्रिय एफएमसीजी ब्रांड्स जैसे अमूल, एचयूएल, पीएंडजी, आईटीसी एग्रो, लोरियल और अन्यह के किराना, बाथ और क्लीोनिंग उत्पागदों, ब्यू,टी एवं कॉस्मे।टिक्सर और खाद्य वस्तु्ओं को भी यहां प्रदर्शित किया गया है। बीबा, मैक्स्, कैपरेजी, ऑरेलिया, कैटवॉक जैसे अग्रणी अपैरल और एसेसरीज ब्रांड्स से इसे सजाया गया है।

अमेजन डिवाइसेस ने अपने नए ईको शो 5, अलेक्सा रिमोट के साथ फायर टीवी स्टिक 4के, ईको डॉट, ईको प्लोस, किंडल ओएसिस, किंडल पेपरव्हा इट सहित अन्या डिवाइस को रखा है। विप्रो स्मार्ट बल्ब , ओक्टहर स्मार्ट प्लग और अलेक्सा , फि‍लिप्स, लाइटस्ट्रिप के अलावा अन्य आकर्षक उत्पाद  हैं।  अमेजन इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट के उपाध्य्क्ष मनीष तिवारी ने कहा कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल भारत में उपभोक्ताओं के लिए सबसे ज्यादा बहुप्रतीक्षित शॉपिंग सीजन है। डील्स और लॉन्चेेज के रोमांचक और विशाल चयन, इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट, अमेजन पे ईएमआई, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स और बजाज फि‍नसर्व कार्ड्स पर नो-कॉस्ट् ईएमआई जैसे कार्यक्रम, तेज डिलीवरी और उपकरणों की फि‍टिंग, मोबाइल फोन्स और बड़े उपकरणों पर एक्स चेंज, आकर्षक कैशबैक और अन्य के साथ उपभोक्ता हमारे अब तक के सबसे बड़े उत्स व में भाग ले सकते हैं।

देश के10 करोड़ उपभोक्‍ताओं को ऑनलाइन लाने के लिए अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे लिए महत्वमपूर्ण है, इनमें से अधिकांश टियर 2 या 3 या 4 शहरों से हैं। वहीँ अमेजन इंडिया के सेलर सर्विसेस के उपाध्यएक्ष गोपाल पिल्लजई ने कहा कि हर साल पूरे भारत से हमारे करोड़ों उपभोक्ता‍ओं और लाखों विक्रेताओं द्वारा उन्हे एक धमाकेदार ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल उपलब्धओ कराने का काम हमें सौंपा जाता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर