अमेजन इस महीने देगी 6500 नौकरियां

नई दिल्ली: ई-कामर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी अमेजन इंडिया इस महीने अपनी द ग्रेट इंडियन सेल के लिए 6,500 से अधिक अस्थायी नौकरियां देगी। अमेजन.इन की ग्रेट इंडियन सेल 20 से 24 जनवरी, 2018 तक चलेगी। अमेजन इंडिया के कस्टमर फुलफिलमेंट उपाध्यक्ष अखिल सक्सेना ने कहा कि ‘अमेजन इंडिया के फुलफिलमेंट केंद्रों के नेटवर्क, छंटाई केंद्रों और आपूर्ति केंद्रों पर 5500 से अधिक अस्थायी पदों का सृजन हुआ है।’ उन्होंने कहा कि सेल की अवधि के दौरान ग्राहकों की भारी मांग को पूरा करने के लिए कंपनी की ग्राहक सेवा साइटों पर 1000 और सहायकों को जोड़ा गया है।
महानगरों के लिए नौकरी
सक्सेना ने कहा कि इन एक हजार सहायकों के जरिये हम अपने ग्राहकों की सेवाओं के लिए अपनी क्षमताओं को बढ़ा सकेंगे। उन्होंने कहा कि ये पद महानगरों के अलावा हैदराबाद और बेंगलुरु जैसे शहरों में सृजित हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर