अमेजन इंडिया ने आधी कीमत पर पेश किया प्राइम, ये उठा सकते हैं फायदा

नई दिल्ली : अमेजन ने आज घोषणा की है कि 18 से 24 वर्ष के उपभोक्ताप अब 999 रुपए के वार्षिक प्राइम मेंबरशिप को ज्वॉईन करने पर 50 प्रतिशत (500 रुपए) का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। उपभोक्ताल इस ऑफर को प्राइम के लिए साइन-इन करके और अमेजन डॉट इन पर अपनी उम्र को प्रमाणित करने के जरिये हासिल कर सकते हैं। प्राइम मेंबर्स पूरे साल लाखों उत्पादों पर फ्री वन-डे और टू-डे डिलीवरी, डील्स के लिए अर्ली और एक्सक्लूसिव एक्सेस एवं अमेजन डॉट इन पर सेल इवेंट्स का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन प्राइम म्यूजिक से अलेक्सा, पर डाउनलोड्स के साथ अनलिमिटेड एड-फ्री म्यूजिक किसी भी समय, प्राइम वीडियो पर मौजूदा और एक्सरक्लू्सिव मूवीज एवं टीवी शो, स्टैंकड-अप कॉमेडी, लोकप्रिय भारतीय और हॉलीवुड फि‍ल्म, अमेरिकी टीवी सीरीज, भारतीय और अंतरराष्ट्रीय किड्स शोज और अमेजन ओरिजनल सीरीज सभी एड-फ्री उपलब्धड होंगे तथा विश्व स्तरीय उपभोक्ता अनुभव के साथ और प्राइम रीडिंग पर बेस्ट सेलिंग ई-बुक्स के लिए अनलिमिटेड एक्सेस भी मिलेगा।

15 और 16 जुलाई को प्राइम-डे से पहले, ऑफर हासिल करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है, जो विशेषकर प्राइम मेंबर्स के लिए एक वार्षिक उत्सव है, जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, फैशन, ब्यूटी, रोजमर्रा की चीजों और अन्य पर सबसे कम कीमत पर हजारों ऑफर्स के साथ ब्लॉ‍कस्टोर वीडियो टाइटल्स, सेलेब्रिटी द्वारा बनाया गया अमेजन प्राइम म्यूजिक प्ले लिस्ट आदि की पेशकश की जाएगी। प्राइम मेंबरशिप पर यूथ ऑफर को पाने के लिए साइन-अप करना होगा, सत्या्पित करें और कैशबैक प्राप्त करें। 18 से 24 साल के उपभोक्ता अमेजन एप साइट विजिट कर सकते हैं और किसी भी इलेक्ट्रॉनिक विधि (क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट-बैंकिंग या अमेजन पे बैलेंस) के साथ 999 रुपए के भुगतान द्वारा ‘यूथ ऑफर’ बैनर में प्राइम वार्षिक मेंबरशिप के लिए साइन-अप कर सकते हैं। उपभोक्ताबओं को अपना पैन कार्ड, पते का प्रमाण और एक फोटो को अपलोड करने के जरिये अपनी उम्र को सत्यापित करना होगा। एक बार सत्यापन होने के बाद 10 दिनों के भीतर उपभोक्ता के अमेजन पे बैलेंस एकाउंट में 500 रुपए जमा कर दिए जाएंगे।

अक्षय साही, डायरेक्टर और हेड अमेजन प्राइम, इंडिया ने कहा कि हमें यह पता है कि 18 से 24 वर्ष के उपभोक्ता कम कीमत पर बहुत कुछ करने की स्वतंत्रता चाहते हैं। अमेजन प्राइम मेंबरशिप पर 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ उपभोक्ता प्राइम के जरिये शॉपिंग और मनोरंजन का बेहतर आनंद उठा सकते हैं, साथ ही वह अपनी पसंदीदा गतिविधियों जैसे खरीदारी, फूड डिलीवरी, मनोरंजन, यात्रा और अन्य पर खर्च करने के लिए 500 रुपए की बचत भी कर सकते हैं। हम इस ऑफर को प्राइम डे 2019 के समय पर लॉन्च कर बहुत खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारे युवा उपभोक्ता 48 घंटे तक चलने वाले  उत्सव का आनंद उठाएंगे, जो प्राइम मेंबर्स को बेहतरीन डील्स , नए लॉन्चव और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन के लिए एक्सक्लूसिव एक्सस की पेशकश करता है।

प्राइम के साथ हर दिन बने बेहतर प्रतिदिन आपके जीवन को और बेहतन बनाने के लिए प्राइम को डिजाइन किया गया है। पूरी दुनिया में 10 करोड़ से अधिक प्राइम मेंबर्स प्राइम के कई फायदों का आनंद उठा रहे हैं, जिसमें प्राइम-डे पर बेहतरीन शॉपिंग और मनोरंजन भी शामिल है। भारत में इसमें फ्री वन-डे, टू-डे डिलीवरी, प्राइम वीडियो के साथ पुरस्कार विजेता मूवीज और टीवी एपिसोड के लिए अनलिमिटेड एक्सेस, प्राइम म्यूजजिक के लिए अनलिमिटेड एक्सेस, प्राइम रीडिंग के जरिये सबसे ज्यादा बिकने वाली ईबुक्स तक अनलिमिटेड एक्सेस, चुनिंदा डील्स के लिए अर्ली एक्सेस और बहुत कुछ शामिल है। दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद और मुंबई के मेंबर्स प्राइम नाउ एप पर अमेजन डिवाइसेस, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉसनिक्स और रोजमर्रा की जरूरी चीजों की अल्ट्रा-फास्टु 2 घंटे में डिलीवरी का आनंद उठा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

momota

हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

सन्मार्ग संवाददाता दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, आगे पढ़ें »

भाजपा संविधान के ‘वी द पीपल’ को ‘वी द हिंदू’ में बदल रही है : तेजस्वी यादव

पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बिहार कांग्रेस ने नागरिकता बिल के विरोध में निकाला मार्च

निर्माण श्रमिकों को शीघ्र उपलब्ध करायें चिकित्सा सहायता राशि : सुशील मोदी

assam

नागरिकता बिल : नॉर्थ-ईस्ट में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 5000 अर्द्धसैनिक बल तैनात

sindhiya

सिंधिया ने कहा-भारतीय संस्कृति और संविधान के खिलाफ है नागरिकता संशोधन विधेयक

britain

हिंदी गानों में हो रहा बिट्रेन चुनाव प्रचार,अनुच्छेद 370 और जलियांवाला हत्याकांड पर वोट की होड़

actor

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

ऊपर