अमेजन इंडिया कारोबार के तीसरे वर्ष कर रही है मेगा सेल का आयोजन

नई दिल्ली : ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन भारत में अपने कारोबार के तीसरे वर्ष में 15-16 जुलाई को प्राइम डे का आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी 48 घंटों का विशेष सेल अभियान चलाएगी। कंपनी ने कहा कि इसमें अमेजन प्राइम के उपयोगकर्ताओं सदस्यों को खरीदारी, बचत और मनोरंजन के लिए इस साल 1,000 से अधिक नए उत्पाद पेश किए जाएंगे। इसमें स्मार्ट फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और दैनिक उपयोग की चीजें शामिल होंगी।

भारत सहित 18 देशों में प्राइम के 10 करोड़ सदस्य हैं। प्राइम नाऊ पर बेंगलुरु, मुंबई, नई दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में कई तरह के सामान की दो घंटे में तीव्र उपभोक्ता डिलिवरी की सुविधा दी जाती है। वहीं अमेजन की प्राइम डे सेल पर एलजी अपने डब्ल्यू सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। तीन कैमरे वाला यह स्मार्टफोन कई खूबियों के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

अमेजन इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और कंट्री प्रबंधक अमित अग्रवाल ने कहा कि प्राइम सदस्यों के लिए हमारा सबसे बड़ा त्योहार शुरू हो रहा है। हमारे सदस्य गत वर्षों की तुलना में इस वर्ष पहले से कहीं ज्यादा प्राप्त कर सकते हैं। अमेजन की प्राइम डे सेल के दौरान तमाम प्रोडेक्ट्स पर विशेष छूट तो मिलेगी और साथ ही एचडीएफसी कार्ड से भुगतान करने पर 10 फीसदी तक की अगल से छूट दी जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर