अब बजाज फिनसर्व की मदद से ईएमआई के जरिए करें बिजली बिल का भुगतान

नई दिल्ली : बजाज फिनसर्व की ऋण देने वाली शाखा, बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने हाल ही में अपने कैंपेन बिजली ऑन ईएमआई शुरू किया है, जिसमें ईएमआई पर एयर-कंडीशनर खरीदने वाले ग्राहक अपने बजाज फिनसर्व वॉलेट में इंस्टा क्रेडिट लोन प्राप्त कर सकते हैं, तथा इसका उपयोग वे ईएमआई के जरिए अपने बिजली बिलों का भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। इस कैंपेन का उद्देश्य गर्मियों के मौसम में एयर-कंडीशन के बड़े पैमाने पर उपयोग के कारण अत्यधिक बिजली के बिल के वित्त-पोषण में ग्राहकों की मदद करना है।

जो ग्राहक 20,000 रुपये और उससे अधिक मूल्य के एसी खरीदेंगे उन्हें उनके वॉलेट में 5000 रुपये का इंस्टा क्रेडिट लोन दिया जाएगा, जबकि 40,000 रुपये से अधिक के एसी खरीदने वाले ग्राहक 7000 रुपये का इंस्टा क्रेडिट लोन प्राप्त करेंगे। यह ग्राहक को एयर-कंडीशनर के इंस्टालेशन चार्ज के साथ-साथ उनके बिजली बिलों का ईएमआई के जरिए भुगतान करने में सहायता करेगा, जिसकी वजह से यह इसकी खरीद के लिए समग्र वित्त-पोषण विकल्प बना गया है।

बजाज फिनसर्व वॉलेट ऋण संबंधी विवरणों को ऑनलाइन ट्रैक करने तथा खरीददारी पर ईएमआई के साथ सुरक्षित रूप से लेन-देन करने के लिए ग्राहक को डिजिटल तरीके से ईएमआई नेटवर्क कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देता है। मोबिक्विक मर्चेंट नेटवर्क पर 1 मिलियन से अधिक स्टोर में इस वॉलेट ऐप को स्वीकार किया जाता है। इसके अलावा, ग्राहक केवल एक बटन के इस्तेमाल से बिल का भुगतान कर सकते हैं, टिकट बुक कर सकते हैं तथा बड़ी आसानी से और बिना किसी बाधा के फंड ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मरकज में तबलीगी जमात में शामिल हुए बंगाल के 71 लोगों की पहचान कर ली गई है : ममता 

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने बुधवार को बताया कि कुल 71 लोग  बंगाल से निजामुद्दीन मरकज में शामिल होने के लिए आगे पढ़ें »

ममता ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, मांगी 25 हजार करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पत्र लिखकर 25,000 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता मांगी है आगे पढ़ें »

ऊपर