अब बजाज फिनसर्व की मदद से ईएमआई के जरिए करें बिजली बिल का भुगतान

नई दिल्ली : बजाज फिनसर्व की ऋण देने वाली शाखा, बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने हाल ही में अपने कैंपेन बिजली ऑन ईएमआई शुरू किया है, जिसमें ईएमआई पर एयर-कंडीशनर खरीदने वाले ग्राहक अपने बजाज फिनसर्व वॉलेट में इंस्टा क्रेडिट लोन प्राप्त कर सकते हैं, तथा इसका उपयोग वे ईएमआई के जरिए अपने बिजली बिलों का भुगतान करने के लिए कर सकते हैं। इस कैंपेन का उद्देश्य गर्मियों के मौसम में एयर-कंडीशन के बड़े पैमाने पर उपयोग के कारण अत्यधिक बिजली के बिल के वित्त-पोषण में ग्राहकों की मदद करना है।

जो ग्राहक 20,000 रुपये और उससे अधिक मूल्य के एसी खरीदेंगे उन्हें उनके वॉलेट में 5000 रुपये का इंस्टा क्रेडिट लोन दिया जाएगा, जबकि 40,000 रुपये से अधिक के एसी खरीदने वाले ग्राहक 7000 रुपये का इंस्टा क्रेडिट लोन प्राप्त करेंगे। यह ग्राहक को एयर-कंडीशनर के इंस्टालेशन चार्ज के साथ-साथ उनके बिजली बिलों का ईएमआई के जरिए भुगतान करने में सहायता करेगा, जिसकी वजह से यह इसकी खरीद के लिए समग्र वित्त-पोषण विकल्प बना गया है।

बजाज फिनसर्व वॉलेट ऋण संबंधी विवरणों को ऑनलाइन ट्रैक करने तथा खरीददारी पर ईएमआई के साथ सुरक्षित रूप से लेन-देन करने के लिए ग्राहक को डिजिटल तरीके से ईएमआई नेटवर्क कार्ड का उपयोग करने की अनुमति देता है। मोबिक्विक मर्चेंट नेटवर्क पर 1 मिलियन से अधिक स्टोर में इस वॉलेट ऐप को स्वीकार किया जाता है। इसके अलावा, ग्राहक केवल एक बटन के इस्तेमाल से बिल का भुगतान कर सकते हैं, टिकट बुक कर सकते हैं तथा बड़ी आसानी से और बिना किसी बाधा के फंड ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टैक्सपेयर्स का अब सम्मान और सहयोग करेंगे टैक्स अधिकारी

नई दिल्ली : टैक्सपेयर्स से गलत व्यवहार की शिकायतों के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने टैक्स अधिकारियों से अपनी मानसिकता बदलने की अपील की आगे पढ़ें »

marnus labuschangne

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार 12वें खिलाड़ी ने की बल्लेबाजी

लॉर्ड्स : इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज टेस्ट सीरीज का मुकाबला लंदन में लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया। इस सीरीज के दौरान एक ट्वीस्ट आगे पढ़ें »

ऊपर