इंटाली में ‍अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : इंटाली थानांतर्गत आनंद पलित रोड में अवैध हथियार के साथ पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम शेख दनिश उर्फ भोलू (27) है। वह ‌इंटाली के कंवेंट लेन का रहनेवाला है। उसके पास से एक सिंगल शटर और कारतूस मिला है। जानकारी के अनुसार शनिवार को इंटाली थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग इलाके में अवैध हथियार की तस्करी करने वाले हैं। इसके बाद पुलिस ने इलाके में निरगानी बढ़ा दी। शनिवार की देर रात 11 बजे एक युवक को आनंद पल‌ित रोड में संदिग्ध अवस्था में घूमते देख पुलिस कर्मियों ने उसे रोका। तलाशी लेने पर उसके पास से एक सिंगल शटर और कारतूस मिला। अभियुक्त जब्त हथियार को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाया। इसके बाद ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा गरफा और गार्डनरिच थाने की पुलिस ने भी अवैध हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर