चोर के संदेह में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 11 गिरफ्तार

बारुईपुर थाना क्षेत्र के पियाली की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थाना क्षेत्र के प‌ियाली क्षेत्र में चोर के संदेह में लोगों ने सामुहिक रूप से एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक का नाम विजय सरदार (22) है। वह जीवनतल्ला थाना क्षेत्र के बैरागी पाड़ा का रहने वाला है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पियाली क्षेत्र में जागरनी संघ क्लब की तरफ से एक जगधात्री मेला का आयोजन किया गया था। इस मौके पर मेले में स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उमड़ चुकी थी। जानकारी के अनुसार विजय सरदार ने अपने दो साथी रीक हाल्दार और सुब्रत गायेन को लेकर मेला देखने के लिए गये। मेला देखते के दौरान ही तीनों एक घर में अचानक प्रवेश किया। प्रवेश करने वाले घर के पड़ाेसी की नजर युवकों पर पड़ी। युवकों से रात में घर में प्रवेश करने का कारण पूछने पर वे खामोश रह गये। इसके बाद लोगों ने उन्हें चोर समझने में देरी नहीं की। लोगों ने घटना की सूचना अन्य लोगों को दी। लोगों ने सामुहिक रूप से तीन युवकों को लैंपपोस्ट में रस्सी से बांध कर बांस, लॉठी और रॉड से प‌िटाई कर दी। जिससे वे तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गये। लोगों द्वारा सूचना पाकर बारुईपुर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और तीनों युवकों को बारुईपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने विजय सरदार को जांच के बाद उसे मृत करार दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजन ने बारुईपुर थाने में हत्या को लेकर थाने में श‌िकायत दर्ज कराई है। पुलिस श‌िकायत के आधार पर इलाके से 11 लोगों को गिरफ्तार किया। बारुईपुर पुलिस के उच्च अधिकारी के अनुसार के घायल सुब्रत गायेन का उपचार बारुईपुर अनुमंडल अस्पताल में जारी है। वहीं अन्य घायल रिक को प्राथमिक जांच के बाद छोड़ दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिसे पकड़ा हूं उसे खत्म करके छोड़ता हूं : शुभेंदु

कोलकाता : डायमंड हार्बर से तृणमूल पर जमकर बरसे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी। कहा कि दिसंबर में खेला होगा। पंचायत चुनाव के बाद बांटेंगे  लड्डू। आगे पढ़ें »

अभिषेक बनर्जी की रैली के स्थान के नजदीक विस्फोट, 3 लोगों की मौत

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी की रैली के स्थान के पास हुए विस्फोट में कम आगे पढ़ें »

ऊपर