टीटागढ़ में भाई की हत्या कर थाना पहुंचा युवक

टीटागढ़ : टीटागढ़ पालिका के 19 नंबर वार्ड टीटागढ़ बाजार इलाके के निवासी मोहम्मद असलम (60) की शुक्रवार की सुबह उसके ही चचेरे भाई मोहम्मद आरजू ने गला रेतकर हत्या कर दी। असलम घर के सामने की नल पर रोज की तरह ही नहाने बैठा था कि पीछे से आकर आरजू ने धारदार हथियार से उसके गले पर प्रहार कर दिया। खून से लथपथ उसे तड़पता देख परिवारवाले उसे लेकर बीएन बोस अस्पताल गये जहां डॉक्टरों ने असलम को मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर से घटना के कुछ देर बाद ही अभियुक्त आरजू को टीटागढ़ थाने में देखा गया और उसने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मृतक के परिवारवालों का आरोप है कि असलम और आरजू के पिता के बीच एक जमीन को लेकर पुराना विवाद है। जमीन विवाद को मिटाने के लिए अभियुक्त आरजू ने 5 लाख रुपयों की मांग की थी। असलम ने रुपये देने को भी कहा था बावजूद इसके अभियुक्त ने इस दिन असलम की जान वे ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध निर्माण को लेकर जानबाजार में हंगामा, विधायक से धक्का- मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंटाली थानांतर्गत वार्ड नम्बर 56 में कथित अवैधनिर्माण को लेकर मंगलवार की रात जानबाजार में जमकर हंगामा मचा। विधायक स्वर्णकमल साहा के आगे पढ़ें »

बशीरहाट में घर में हुए विस्फोट से दहला इलाका, 2 घायल

बशीरहाट : पूर्व मिदनापुर के भूपतिनगर की तरह ही मंगलवार की दोपहर बशीरहाट के पीफा ग्राम निवासी रविउल इस्लाम के घर में भी तेज विस्फोट आगे पढ़ें »

ऊपर