नारकेलडांगा में ‘चोर’ के संदेह में युवक की पीट-पीट कर हत्या

मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद
हत्या के आरोप में तीन अभियुक्त हुए गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में ‘चोर’ के संदेह में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना नारकेलडांगा थानांतर्गत कैनल ईस्ट रोड की है। मृतक का नाम शेख शमीम उर्फ नाटा (32) है। वह कैनल ईस्ट रोड के झोपड़ी में रहता था। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभ‌ियुक्तों के नाम दीपक राय, विजय लाल और मेहरीलाल चौधरी हैं। तीनों बेलियाघाटा रोड के रहनेवाले हैं। श‌ुक्रवार को तीनों अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार 7 अप्रैल की सुबह 7 बजे खालदार के निकट युवक को अचेत पड़ा देख लोगों ने सूचनापुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान शेख शमीम के रूप में की गयी। मृतक के शरीर में कई चोट के निशान मिले थे। युवक के शव का पोस्टमॉर्टम करने पर पता चला कि उसकी हत्या की गयी है। पुलिस के अनुसार मृतक की मां मीना शेख ने थाने में शिकायत दर्ज करायी कि उसके पास गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि उसके शमीम ने उसका मोबाइल और पर्स चुरा लिया है। व्यक्ति ने महिला से अपना मोबाइल और पर्स लौटाने की बात कही। इसके बाद मीना शेख आतंकित हो गयी औ्र अपने बेटे की तलाश की तो पता चला कि उसके बेटे की मौत हो गीय। महिला ने उक्त फोन करने वाले व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति का मोबाइळ नंबर ट्रेस किया तो पता चला कि दीपक राय ने ने ही शमीम की मां को फोन किया था। इसके बाद पुलिस ने दीपक राय को गिरफ्तार किया। दीपकसे पूछताछ के बाद पुसिस ने विजय और मेहरीलाल को गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्तों ने बताया कि वे लोग बुधवार की रात अपना मोबाइल लेने के लिए शमीम को बुलाया था और फिर उन लोगों के बीच वहां विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान ही अभियुक्तों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद सुकांत के साथ शाह की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी गुरुवार को पूरे देश की नजर गुजरात पर रहेगी। वहीं आज दोपहर को ही गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद आगे पढ़ें »

अब 100 दिन रोजगार योजना का फंड देगी केंद्र

 केंद्रीय मंत्री ने राज्य के मंत्री को किया फोन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ग्रामीण सड़क योजना, पीएम आवास योजना के बाद अब केंद्र सरकार राज्य को 100 आगे पढ़ें »

ऊपर