महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात दोस्तों के बीच विवाद होने पर ईंट से प्रहार कर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम शांतनु बहादुर (22) है। वह महेशतल्ला के यंग बंगाल कॉलोनी का रहने वाला था, जो पेशे से कंस्ट्रक्शन श्रमिक था। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार शांतनु शुक्रवार की रात घर से निकला और नहीं लौटा। शनिवार की सुबह परिजनों द्वारा खोजबीन करने पर शांतनु घर के पास एक अवैध शराब के अड्डे में रक्तरंजित हालत में पाया गया। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे बेहला के विद्यासागर अस्पताल में पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक शराब का आदी था। वह रोजाना शाम को अपने दोस्ताें के साथ शराब के अड्डे पर जाता था। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि शराब के अड्डे में दोस्तों के बीच विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गयी। घटनास्थल से ईंट और शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। महेशतल्ला थाने की पुलिस इस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लेकर घटना की जांच कर रही है।
ड‌िप्टी एसपी इंडस्ट्र‌‌ियल ने घटनास्थल का दौरा किया : डिप्टी एसपी इंडस्ट्र‌‌ियल अनुपम घोष ने घटनास्थल का दौरा कर पुलिस अधिकारियों को दोषियों को जल्द ग‌िरफ्तार करने का निर्देश दिया। महेशतल्ला थाने की पुलिस इलाके के सीसीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर