कुलतली में धारदार हथियार से हमला कर युवक की हत्या

पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया
इलाके में पुलिस की ओर से सुरक्षा बढ़ाई गई
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : कुलतली थाना क्षेत्र के चांदपुर इलाके में सोमवार को एक युवक का उसके ही पड़ोसियों ने आपसी रंजिश के चलते धारदार हथियार से हमला कर गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसका नाम सहदेव हालदार (35) है। वह कुलतली थाना क्षेत्र के सात नंबर जलालबेड़िया इलाके का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार सहदेव सोमवार की शाम को घर से बाहर अपने दो दोस्तों से बातचीत कर रहा था। इस बीच उसका पड़ाेसी निताई क्याल अपने परिजनों के साथ मिलकर पुरानी बात को लेकर सहदेव से उलझ पड़ा। इस बीच उन्होंने सहदेव से मारपीट की और धारदार हथियार से गला रेत दिया। मौके पर लोगों के बीच बचाव के लिए जाने पर हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कुलतली थाने की पुलिस ने घायल युवक का उद्धार कर जामतल्ला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में उत्तेजना फैल गई। इसके बाद पुलिस की ओर इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई। मृतक के भाई महादेव हालदार ने अपने पड़ाेसियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने जांच कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं स्थानीय विधायक गणेश चंद्र मंडल ने सन्मार्ग से कहा कि मृतक सहदेव सक्रिय तृणमूल कार्यकर्ता था। उन्होंने पुलिस प्रशासन से अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है। घटना के बाद से इलाके में शाेक का माहौल है।
क्या कहना है बारुईपुर पुलिस के एड‌िशनल एसपी का : बारुईपुर पुलिस के एड‌िशनल एसपी मकसूद हसन ने कहा कि आपसी रंजिश के कारण ही युवक की हत्या उसके पड़ाेसियों ने की है। इस मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। उनके नाम गौर क्याल, बलराम क्याल, प्रदीप क्याल और कुंती क्याल हैं। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर जांच कर रही है।

Visited 212 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

यात्रियो सावधान! चुनाव के दौरान कम चलेंगी बसें

कोलकाता : लोकसभा चुनाव की शुरुआत अब होने ही वाली है और आगामी 19 तारीख को पहले चरण का चुनाव है। ऐसे में कहा जा आगे पढ़ें »

Patanjali Advertisement Case : पतंजलि ने सुप्रीम कोर्ट में फिर माफी मांगी लेकिन …

नई दिल्ली: भ्रामक विज्ञापन मामले पर पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ अवमानना पर सप्रीम कोर्ट में योगगुरु बाबा रामदेव को आज भी माफी नहीं मिली। उनको आगे पढ़ें »

ऊपर