पतंग उड़ाने के दौरान मकान की छत से नीचे गिरा युवक, मौत

सिंथी इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता :‌ विश्वकर्मा पूजा के दिन पतंग उड़ाने के दौरान मकान की छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी। घटना सिंथी थानांतर्गत रामलीला बागान इलाके की है। मृतक का नाम सागर यादव (23) है। वह बैरकपुर के सदर बाजार इलाके का रहनेवाला था। जानकारी के अनुसार शनिवार को सागर अपने दोस्ती के साथ उसकी मौसी के घर पर पतंग उड़ाने के लिए पहुंचा था। उसके साथ दोस्त भी था। शनिवार की दोपहर दोनों काफी मस्ती में पतंग उड़ाने में व्यस्त हो गए। स्थानीय सूत्रों के अनुसार श‌निवार की शाम 5 बजे आवासन की छत से अचानक सागर नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे उद्धार कर आर.जी कर मेडिकल कलेज व अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आवासन में रहनेवाले लोगों ने बताया कि आवासन के बिल्ड‌िंग के पानी की टंकी के ऊपर खड़े होकर युवक को पतंग उड़ाते हुए देखा गया था। आरोप है कि इसके बाद दोस्तों के साथ वह छत पर ही शराब पी रहा था। स्थानीय निवासी पिऊ घोष ने बताया कि मकान की चौथे मंजिल पर रहनेवाले व्यक्ति के घर में सागर आया था। विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर उसने शराब पी थी। बाद में पतंग उड़ाने के दौरान वह मकान से नीचे गिर गया। पुलिस ने घटना की जांच की। छत पर जाकर पुलिस ने वहां से शराब की बोतल बरामद की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर