दशमी के दिन न्यूटाउन में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महादशमी की सुबह न्यू टाउन में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। हादसे में घायल एक अन्य युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना न्यू टाउन थानांतर्गत राम मंदिर आईलैंड की है। बुधवार की सुबह इको पार्क थाने की पुलिस ने घायलों को उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोनों युवक के सिर में हेलमेट था। लेकिन बाइक की तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना को टाला नहीं जा सका। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 4 बजे के करीब घटना घटी थी। न्यू टाउन से नवाबपुर की तरफ जा रहा था तभी दुर्घटना घटी। राम मंदिर आईलैंड के पास बाइक सवार द्वारा नियंत्रण खोने से बाइक लैंप पोस्ट से टकरा गयी। टक्कर होने के बाद दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। घायलों को उद्धार कर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तारातल्ला में कार की टक्कर लगने से सिविक वाॅलंटियर की मौत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तारातल्ला थानांतर्गत तारातल्ला क्रासिंग पर एक तेज रफ्तार कार की टक्कर लगने से एक ऑन ड्यूटी सिविक वाॅलंटियर की मौत हो गई। आगे पढ़ें »

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

ऊपर