नैहाटी शूटआउट में युवक की मौत, इलाके में भारी तनाव

अभियुक्त के घर में लोगों ने की तोड़फोड़
– परिस्थिति को संभालने के लिए उतारना पड़ा रहा है रैफ
नैहाटी : नैहाटी अंचल के शिवदासपुर थाना अंतर्गत कंधों पुकुर इलाके में शनिवार की देर रात कुछ समाज विरोधियों ने बमबारी व गोलीबारी की । वहीं इस दौरान चाय दुकान पर बैठे मोहम्मद जाकिर को लक्ष्य कर पहले बम मारा गया फिर उसे तीन गोलियां मारी गई । बमबारी में 2 और लोग घायल हो गए। घायलों को देर रात कल्याणी जेएनएम अस्पताल ले जाया गया जहां पर गंभीर रूप से घायल मोहम्मद जाकिर का ऑपरेशन हुआ हालांकि रविवार को उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर इलाके में इस दिन भारी तनाव फैल गया। उत्तेजित जनता ने गोलीबारी के पीछे मुख्य अभियुक्त आसराफूल उर्फ बच्चा के घर में तोड़फोड़ की। बताया गया है कि बाच्चा इलाके में कई अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है । इसके साथ ही इलाके में गांजा और हेरोइन की बिक्री भी करता है । लोगों ने अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग करते हुए इलाके में विक्षोभ व प्रदर्शन किया। परिस्थितियों को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल के साथ रैफ को उतारना पड़ा ।पुलिस फिलहाल अभियुक्त को तलाश रही हैं हालांकि अब तक उसके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर