नंदीग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

नंदीग्राम: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत नंदीग्राम में नंदीग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की छत से कूदकर मंगलवार की रात को एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। मृत युवक का नाम गुरुपद पात्र (32) है। वह युवक पारूबाड़ी गांव का निवासी था। स्थानीय सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद को लेकर उस युवक ने सोमवार को जहर खा लिया था। जिसके बाद परिजनों ने उसे चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्साधीन अवस्था में ही उस युवक ने मंगलवार की रात को अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिससे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि उस युवक ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन किन कारणों से उसने ऐसा किया। इसके बारे में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर