450 रुपये चुराने के संदेह में युवक की पीट-पीट कर हत्या !

रिजेंट पार्क के नेहरु कॉलोनी की घटना, 3 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : एक सहकर्मी के बैग से 400 रुपये चोरी होने के बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी। घटना रिजेंट पार्क थानांतर्गत नेहरू कॉलोनी की है। मृतक का नाम अमित रंजन चट्टोपाध्याय है। वह बीरभूम के किर्नाहार का रहनेवाला है। वह कोलकाता में एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम सुमन मंडल, देवाशिष अधिकारी और सोमनाथ चक्रवर्ती नामकपुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सुमन मंडल नामक व्यक्ति का रिजेंट पार्क के नेहरु कॉलोनी में एक फाइनेंस कंपनी चलाता है। उसकी कंपनी में मृत अमित रंजन नौकरी करता था। अमित रंजन के अलावा वहां पर बेहला का निवासी देवाशिष अधिकारी भी काम करता है। आरोप है कि शनिवार की शाम देवाशिष के बैग से 450 रुपये गायब हो गया। आरोप है कि देवाशिष के बैग से रुपये चुराने का आरोप अमित रंजन पर लगा । आरोप है कि शाम को ऑफिस के बाहर अमित रंजन पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की गयी। बाद में घायल अवस्था में उसे कार में लेकर 6 लोग एम.आर बांगुर अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। वहां से सुमन, देवाशिष सहित अन्य लोग भाग निकले। इस बीच घटना की सूचना रिजेंट पार्क थाने की पुलिस और एमआर बांगुर अस्पताल में मौजूद पुलिस कर्मियों को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाहर बैठे सोमनाथ को हिरासत में‌ लिया। उसने ही पुलिस को बताया कि वह अपने मालिक सुमन और अन्‍य साथियों के साथ अमित को घायल अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचा था। हालांकि अस्पताल में पहुंचने के बाद वे लोग अचानक उसे बिना बताए भाग निकले । इधर, पुलिस ने जांच में पाया कि मृत युवक के दोनों हाथ, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही युवक की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वोटिंग के दिन रोड शो की अनुमति नहीं : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुजरात में चल रही दूसरे फेज की वोटिंग को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

ऊपर