हाईकोर्ट के निकट युवक पर चाकू से हमला, अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विश्वकर्मा पूजा को केन्द्र कर हुए विवाद के दौरान एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। घटना हेयर स्ट्रीट थानांतर्गत कलकत्ता हाईकोर्ट के निकट ओल्ड कोर्ट पोस्ट ऑफिस स्ट्रीट की है। हमले में युवक के गले में गंभीर चोट आयी। आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उसे 7 टांके लगे। अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद उसे छोड़ द‌िया गया। पुलिस ने मामले में अभियुक्त छोटू साव को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को अभ‌ियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 30 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की शाम जब घायल युवक इलाके में विश्वकर्मा पूजा का आयोजन कर रहा था तभी किसी बात को लेकर उसका छोटू से विवाद हो गया। आरोप है कि विवाद के दौरान गुस्साए छोटू ने अचानक पीड़ित युवक पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में घायल युवक के गर्दन में गंभीर चोट आयी। उसे उद्धार कर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया। इधर, घायल युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर