तीन तमंचे और चार राउंड कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार

मुर्शिदाबाद : बेलडांगा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए शनिवार की रात एक व्यक्ति को तीन तमंचे और चार राउंड कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम सिराजुल शेख है। मकान बेलडांगा थाने का सूजापुर है। उसके पास से एक मस्कट, दो पाइप गन और चार राउंड कारतूस बरामद किए गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात बेलडांगा थाना क्षेत्र के दयानगर क्षेत्र में एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के बाद उसके पास से एक बंदूक और दो राउंड गोली बरामद की गयी है। बेलडांगा थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति लंबे समय से आपराधिक गतिविधियों से जुड़ा हुआ है। आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में असलहा है। रात में आरोपी के घर जाकर दो और पाइप गन व दो राउंड गोली बरामद की गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर