महिला से राहजनी के आरोप में युवक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : महिला से राहजनी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना विधाननगर पूर्व थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम प्रसून दास बताया गया है। पुलिस ने उसे बेनियापुकुर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 दिसंबर 2022 को एएच ब्लॉक में रहने वाली एक महिला विधाननगर मेला घूमने के लिए निकली थी। आरोप है कि घर से बाहर निकलते ही एक हेलमेट पहने हुए बाइक सवार ने उनका पीछा करते हुए कुछ दूर जाने पर ही उनका बैग छीन कर फरार हो गया। पीड़ित महिला ने विधाननगर पूर्व थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करायी थी। मामले की जांच करते हुए विधाननगर पूर्व थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए अभियुक्त को ढूंढ निकाला। इसके बाद शुक्रवार की रात उसे बेनियापुकुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर