बंगालः लूटने के लिए 24 शादियां करने वाला युवक गिरफ्तार

बिहार व यूपी में भी है उसकी कई पत्नियां
बारासात : बारासात थाने की पुलिस ने 28 साल की उम्र में 24 युवतियों से शादी करने वाले अभियुक्त आशाकुल मोल्ला की पोल खोलते हुए उसे गुरुवार को दत्तोपुकुर से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त बारासात के काजीपाड़ा का रहने वाला बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अभियुक्त सड़क निर्माण के काम में जगह-जगह जाकर मजदूरी करता है। उसने प्राथमिक पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह रुपये व गहने लूटने के लिए युवतियों को प्रेम जाल में फंसाता था और उनसे शादी कर रुपये-गहने लूटकर भाग निकलता है। आरोप है कि अभियुक्त ने हाल ही सागरदि​घि निवासी दो युवतियों के साथ भी शादी कर लूटपाट कर भाग निकला था। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की थी जिस पर अभियुक्त की तलाश शुरू की गयी। बताया गया है कि अभियुक्त ने अपने कई नकली नाम वाले आधार व वोटर कार्ड तक बनवा रखे थे। उसने पुलिस को बताया कि बिहार, यूपी में भी उसकी चार पत्नियां हैं। उसने बताया कि अब तक लूट के लिए उसने 24 शादियां की हैं। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि उन्हें पता था कि आशाकुल अनाथ है और काम के सिलसिले में वह कई राज्यों व जिलों में आयाजाया करता है। अभियुक्त के पास से पुलिस ने कुछ रुपये व गहने भी बरामद किये हैं। अभियुक्त को शुक्रवार बारासात कोर्ट में पेश किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर