हथियारों की तस्करी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना: काशीपुर थानांतर्गत पीरनगर इलाके में हथिgयारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम आशिक आजम गाजी है। वह बसीरहाट थाना क्षेत्र के बागानपारा इलाके का रहने वाला है। पुलिस उसके कब्जे से पांच देसी कट्टा, कारतूस और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने अभियुक्त को उत्तर 24 परगना जिले के शासन और हाडवा थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाके के एक आरकेडब्ल्यू ईट भट्टा इलाके से पकड़ा है। इस मौके पर अभियुक्त का साथी फरार हो गया। बारुइपुर पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि काशीपुर थाने की पुलिस शनिवार की रात गुप्त सूचना पाकर उक्त इलाके में पहुंचकर छापामारी अभियान चलाया और अभियुक्त को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने हथियार तस्करी की बात स्वीकार किया है। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर इस हथियार तस्करी में शामिल अन्य युवकों की तलाश कर रही है।

Visited 202 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर