हथियारों की तस्करी के आरोप में एक युवक गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना: काशीपुर थानांतर्गत पीरनगर इलाके में हथिgयारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसका नाम आशिक आजम गाजी है। वह बसीरहाट थाना क्षेत्र के बागानपारा इलाके का रहने वाला है। पुलिस उसके कब्जे से पांच देसी कट्टा, कारतूस और मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने अभियुक्त को उत्तर 24 परगना जिले के शासन और हाडवा थाना क्षेत्र के बॉर्डर इलाके के एक आरकेडब्ल्यू ईट भट्टा इलाके से पकड़ा है। इस मौके पर अभियुक्त का साथी फरार हो गया। बारुइपुर पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि काशीपुर थाने की पुलिस शनिवार की रात गुप्त सूचना पाकर उक्त इलाके में पहुंचकर छापामारी अभियान चलाया और अभियुक्त को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त ने हथियार तस्करी की बात स्वीकार किया है। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर इस हथियार तस्करी में शामिल अन्य युवकों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर