तार से गला घोंटकर युवक की हत्या

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत कदमपुर इलाके में नववर्ष की रात के दूसरे दिन यानी सोमवार को एक युवक का गले पर तार कसे हालत में शव बरामद किया गया। मृतक का नाम अमित कुमार राभा (30) बताया गया है। वह शांतिपुर बेलघरिया 1 नंबर ग्राम पंचायत के तालतल्ला पाड़ा निवासी सुजन दास के घर पर काम करने आया था। अमित मुख्य रूप से कूचबिहार का रहने वाला था। वह कलाकार था। सुजन का कहना है कि नववर्ष की शाम वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला था मगर रात में वापस नहीं लौटा। वहीं दूसरे दिन आमबागान से उसका शव बरामद हुआ। लोगों का कहना है कि दोस्तों के साथ शराब पीने के दौरान किसी तरह का विवाद हो जाने के कारण ही उन्होंने अमित की हत्या कर दी है। घटना को लेकर शांतिपुर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शव के पास से ही पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। पुलिस उसके दोस्तों को भी तलाश रही है जो इलाके से फरार बताये गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL 2024: पंजाब ने टॉस जीता, मुंबई की पहले बैटिंग, धवन टीम से बाहर

नई दिल्ली: IPL 2024 का 33वां मुकाबल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। यह मैच चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में आगे पढ़ें »

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में 102 सीटों पर होगी वोटिंग, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार को 102 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। देश के 21 राज्य/केंद्र शासित प्रदेशों में वोटिंग आगे पढ़ें »

ऊपर