तार से गला घोंटकर युवक की हत्या

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत कदमपुर इलाके में नववर्ष की रात के दूसरे दिन यानी सोमवार को एक युवक का गले पर तार कसे हालत में शव बरामद किया गया। मृतक का नाम अमित कुमार राभा (30) बताया गया है। वह शांतिपुर बेलघरिया 1 नंबर ग्राम पंचायत के तालतल्ला पाड़ा निवासी सुजन दास के घर पर काम करने आया था। अमित मुख्य रूप से कूचबिहार का रहने वाला था। वह कलाकार था। सुजन का कहना है कि नववर्ष की शाम वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकला था मगर रात में वापस नहीं लौटा। वहीं दूसरे दिन आमबागान से उसका शव बरामद हुआ। लोगों का कहना है कि दोस्तों के साथ शराब पीने के दौरान किसी तरह का विवाद हो जाने के कारण ही उन्होंने अमित की हत्या कर दी है। घटना को लेकर शांतिपुर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। शव के पास से ही पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। पुलिस उसके दोस्तों को भी तलाश रही है जो इलाके से फरार बताये गये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर