नाम में ‘दत्ता’ की जगह लिख दिया ‘कुत्ता’, युवक ने ‘भौंक-भौंक’ कर यूं कराया चेंज

कोलकाताः आधार कार्ड या राशन कार्ड में कभी-कभी कुछ जानकारी में गड़बड़ी हो जाती है। कभी नाम गलत हो जाता है तो कभी पता ठीक नहीं होता, लेकिन इस बार एक शख्स के राशन कार्ड में ऐसी गड़बड़ी हुई कि वो अपना आपा खो बैठा। इस मामले के बारे में जानकर आप भी अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स को कुत्तों की तरह भौंकते हुए देखा जा सकता है। अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर कोई भी व्यक्ति सड़क पर इस तरह की हरकत क्यों करेगा। ये मामला जरा हटकर है। इसके पीछे की वजह जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें…

नाम में हो गई ऐसी गलती!

दरअसल जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस शख्स के राशन कार्ड में गलत नाम छपकर आ गया। आपको भी ये जानकर जोर का झटका जोरों से लग सकता है कि शख्स का नाम दत्ता था लेकिन गलती से इसकी जगह कुत्ता लिखा गया। ‘द’ शब्द की जगह ‘क’ आने से अर्थ का अनर्थ ही हो गया। यही वजह थी कि शख्स भड़क गया और अफसरों के सामने कुत्तों की तरह भौंकने लगा।

वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

महज 46 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग इस शख्स की हालत पर हंसते नजर आए तो कुछ ने इस गलती के लिए संबंधित अधिकारियों से माफी मांगने की बात कही। इस तरह की गलती ने कई लोगों को चौंकाकर रख दिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर