देर रात छत से अचानक ही गिरी महिला, हुई मौत

हत्या या आत्महत्या, छानबीन करने में जुटी पु​लिस
बारासात : बारासात थाना अंतर्गत दत्तोपुकुर स्थित हसन टावर की छत से मंगलवार की रात एक महिला की गिरने से मौत हो गयी। उसका सिर फट गया था। मृतका की पहचान घोला थाना अंतर्गत सोदपुर की निवासी नंदिता मंडल के रूप में की गयी। देर रात नंदिता वहां क्यों आयी थी, वह बिल्डिंग में किसके यहां आयी थी, उसने छत से कूदकर जान दे दी या फिर उसे किसी ने धक्का दिया है, इन सभी दिशाओं में पुलिस ने छानबीन शुरू की है। अपार्टमेंट के निवासियों का कहना है कि रात में उन्होंने कुछ गिरने की आवाज सुनी हालांकि उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद उन्होंने एक महिला के कराहने की आवाज सुनी तो वे लोग बाहर निकले। उन्होंने देखा कि इमारत के सामने खून ही खून था और महिला गिरी पड़ी थी। उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी। उन्होंने घायल म​हिला को बारासात अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि नंदिता बिल्डिंग में ही किसी से मिलने आयी थी। संभव है कि किसी से अवैध संपर्क के कारण यह घटना हो सकती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकार पड़ी चीजों से महज 10 हजार रुपयों की लागत पर बना डाली कार

शांतिपुर के संजय की कार ने खींचा लोगों का ध्यान लॉकडाउन में भतीजे के लिए बनायी गयी कार से मिला आइडिया नदिया : बेकार पड़े सामान की आगे पढ़ें »

इस दिन हनुमान जी की आराधना करने से पाए सफलता, शांति, सुख, शक्ति और साहस

कोलकाता: केसरी और अंजना के पुत्र, हनुमान का जन्म मंगलवार को चैत्र के हिंदू महीने के दौरान पूर्णिमा के दिन हुआ था। भगवान हनुमान को आगे पढ़ें »

ऊपर