टेंगरा में बहुमंजिली इमारत के 13वें तल्ले से महिला ने लगाई छलांग, मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : टेंगरा थानांतर्गत डीसी दे रोड स्थित बहुमंजिली इमारत के 13वें तल्ले से एक महिला ने छलांग लगा दी। हादसे में घायल महिला को रक्तरंजित अवस्था में एनआरएस अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका का नाम बबिता कनोरिया (37) है। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर 2 बजे महिला ने अचानक 20 मंजिला इमारत के 13 वे तल्ले पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी। हादसे में महिला को गंभीर चोट आई। आनन फानन में उसे उद्धार कर अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला अपने पति और दो बेटियों के साथ रहती थी। पुलिस का अनुमान है कि महिला ने आत्महत्या की है। हालांकि आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर