दक्षिण कोलकाता में डेंगू से महिला की मौत

मां बनने के बाद डेंगू से हुई मौत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डेंगू के प्रकोप से दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर इलाके की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई। मृतिका की पहचान गुड़िया कुमारी रजक के रूप में की गई है। 21 वर्षिय महिला का इसी साल विवाह हुआ था। महिला गर्भवति थी। जानकारी के मुताबिक शनिवार को महिला अचानक बिमार पड़ गई। महिला का डेंगू परीक्षण कराए जाने पर उसे पॉजटीव पाया गया। जिसके बाद रविवार को उसे फौरन एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला की प्लेटलेट संख्या लगातार कम हो रही थी। उसे 7 बार प्लेटलेट चढ़ाए गए। महिला की गर्भवति होने के कारण, बच्चा डेंगू से प्रभावित न हो जाए इसलिए महिला का आपरेशन करने का निर्णय लिया गया है। रविवार को महिला ने बच्चे को जन्म दिया। हालांकि उसके बाद महिला की स्थिति और भी गंभीर हो गई। आरोप है कि महिला के ऑपरेशन के स्टीच टूटने के कारण सोमवार को महिला का दोबारा ऑपरेशन किया गया था। मंगलावर को दोपहर 1.42 बजे महिला की मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

​बिल नहीं भरा तो अस्पताल ने शव देने से किया मना

हुगली : चंदननगर के एक नर्सिंग होम में इलाजरत मरीज की मौत के बाद बिल के भुगतान को लेकर मामला इतना गरमाया कि अस्पताल प्रबंधन आगे पढ़ें »

ऊपर