बच्चा चोरी के आरोप में महिला हिरासत में ली गयी

हुगली : हरिपाल थाना के महेश्वरपुर इलाके में बच्चा चोरी के शक में एक महिला को गिरफ्तार किया गया। घटना को लेकर पूरे गांव में स्थिति तनावपूर्ण है। जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने अज्ञात महिला को गांव में घूमते देखा। लोगों का कहना है कि महिला बच्चों को चॉकलेट दे रही थी जिसके बाद उन लोगों को उस पर शक हुआ। उसकी पहचान पूछने पर महिला ने कोई जवाब नही दिया, तब स्थानीय लोगों ने महिला को रोक रखा और हरिपाल थाने की पुलिस को सूचित किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया। पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि गुरुवार को तारकेश्वर के मिर्जापुर में ऐसी घटना घटी थी और पुलिस ने पांच लोगों को बच्चा चोरी के आरोप गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बताया कि महिला को पश्चिम गोपीनाथपुर के महेश्वरपुर गांव में घूमते देखा गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर