रेलवे एवं बैंक में नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाली महिला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया में विज्ञापन देकर रेलवे एवं बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाली एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना टेक्नोसिटी थाना इलाके की है। आरोप है कि हाजरा के काली मंदिर के पास स्थित एक मॉल में ऑफिस खोलकर यह नौकरी देने के नाम पर ठगी का गोरख धंधा चलाया जा रहा था । कई लोगों नौकरी पाने के लिए महिला को मोटी रकम दी थी। आरोप है कि रुपये देने के बाद भी नौकरी ना मिलने पर आरोपी के खिलाफ टेक्नोसिटी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। इसके बाद मामले की जांच पड़ताल करते हुए टेक्नोसिटी की थाना के पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया। वहां काम करने वाले बाकी लोग फरार बताए जा रहे हैं । आरोप है कि वहां पर काफी लंबे समय से ठगी का कारोबार चलाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर