दंपति के बीच मारपीट में पत्नी की मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कालचीनी : अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड में बुधवार को फिर दंपति के बीच मारपीट में पत्नी की मौत का मामला सामने आया है। आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना कालचीनी के गोरे लाइन (तमांग लाइन) इलाके की है। मृत महिला का नाम कल्पना लामा (41) है। वह पति सूरज लामा व बेटे के साथ कालचीनी के गोरे लाइन इलाके में रहती थी। स्‍थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार दंपति के बीच अक्सर मारपीट होती रहती थी। मंगलवार की रात को सूरज नशे में धुत होकर घर आया था और अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में कल्पना को गहरी चोट लग गयी। उसे परिवार के सदस्यों ने कालचीनी के उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के बाद उसकी स्थिति सामान्य हुई और उसे घर लाया गया। लेकिन बुधवार तड़के नींद में ही कल्पना की मौत हो गयी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर कालचीनी थाना की पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची एवं मृत महिला के शव को अपने कब्‍जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस ने इस मामले में कल्पना के पति सूरज को गिरफ्तार कर लिया।
फोटो : मृत महिला को देखने घटनास्‍थल पर उमड़ी भीड़

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर