पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक के इलेक्ट्रॉनिक कॉम्प्लेक्स थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम अनुपम दत्ता है। पुलिस के अनुसार गत 14 नवंबर को नवनीता चंद्र के भाई ने उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि 13 नवंबर को उन्हें फोन कर बताया गया कि नवनीता चंद्रा ने काफी मात्रा में नींद की दवा खा ली है। इसके बाद साल्टलेक के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है क‌ि नवनीता चंद्र एवं अनुपम दत्त की शादी 2007 में हुई थी लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों के दांपत्य जीवन में कलह हो गया था। आरोप है कि अनुपम दत्त के दूसरी औरतों के साथ अवैध रिश्ते बन गए थे। इस कारण अक्सर ही वह पत्नी से झूठ बोला करता था एवं परिवार को समय नहीं दिया करता था। इसलिए नवनीता ने अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। परिवार वाले समस्या को मिटाने के लिए आपस में बैठे भी लेकिन अनुपम दत्त अपनी करतूत से बाज नहीं आया एवं उसका दूसरी औरतों के साथ अवैध रिश्ता कायम रहा। इसे बर्दाश्त न कर पाने के कारण नवनीता ने नींद की दवा खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ईडी के सामने कुंतल का विस्फोटक बयान, कहा पार्थ चटर्जी ने भी लिये थे 15 करोड़ रुपये

कोलकाताः शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी इसी मामले में फंसे कुंतल घोष के भी संपर्क में थे। ईडी की पूछताछ में तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर