पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक के इलेक्ट्रॉनिक कॉम्प्लेक्स थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम अनुपम दत्ता है। पुलिस के अनुसार गत 14 नवंबर को नवनीता चंद्र के भाई ने उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था। आरोप है कि 13 नवंबर को उन्हें फोन कर बताया गया कि नवनीता चंद्रा ने काफी मात्रा में नींद की दवा खा ली है। इसके बाद साल्टलेक के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है क‌ि नवनीता चंद्र एवं अनुपम दत्त की शादी 2007 में हुई थी लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों के दांपत्य जीवन में कलह हो गया था। आरोप है कि अनुपम दत्त के दूसरी औरतों के साथ अवैध रिश्ते बन गए थे। इस कारण अक्सर ही वह पत्नी से झूठ बोला करता था एवं परिवार को समय नहीं दिया करता था। इसलिए नवनीता ने अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। परिवार वाले समस्या को मिटाने के लिए आपस में बैठे भी लेकिन अनुपम दत्त अपनी करतूत से बाज नहीं आया एवं उसका दूसरी औरतों के साथ अवैध रिश्ता कायम रहा। इसे बर्दाश्त न कर पाने के कारण नवनीता ने नींद की दवा खाकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

Visited 74 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर