पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, पति गिरफ्तार

मिदनापुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत घाटाल थाना क्षेत्र के मनसुका इलाके में रहने वाली एक महिला पर धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम स्वदेश दोलई है। घटना के बारे में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मल्लिका दोलई नामक एक महिला पर उसके पति ने ही मंगलवार को धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस मामले को लेकर महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। सम्बंधित धाराओं के तहत मामला नामजद कर पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त का बुधवार को कोर्ट चालान किया। अदालत ने अभियुक्त को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस घटना को लेकर अभियुक्त के खिलाफ ग्रामीणों में काफी नाराजगी व्याप्त है। लोगों ने अभियुक्त को कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से उठायी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

माध्यमिक से पहले समाप्त हो सकता है सत्र

कोलकाता : विधानसभा का बजट सत्र 8 फरवरी से शुरू होगा तथा 15 को बजट पेश होगा। जैसा कि 23 फरवरी से माध्यमिक की परीक्षा आगे पढ़ें »

ऊपर