दुर्गापुर में पत्नी ने मांगा तलाक तो मिली मौत

– हत्यारोपी पति के खुलासे से पुलिस रह गयी दंग
– पावर हाउस बस्ती में ट्रंक से मिला था महिला का शव 
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत स्टील टाउनशिप स्थित पावर हाउस बस्ती इलाके में एक ट्रंक से महिला का सड़ा गला शव बरामद किया गया था। मृतका की पहचान रेखा मंडल (28) के रूप में हुई थी। घटना के बाद से मृतका का पति सुभाष मंडल फरार था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस मैराथन छापामारी कर रही थी। दुर्गापुर थाना पुलिस ने आरोपी सुभाष मंडल को स्टील टाउनशिप इलाके से ही गिरफ्तार कर बुधवार को अनुमंडल अदालत में पेश किया। अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद पुलिस की अर्जी पर आरोपी को पांच दिनों के लिए रिमांड पर भेजने का आदेश दिया। इस दौरान पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। इस मौके पर आरोपी पति सुभाष मंडल ने कहा कि पत्नी रेखा बार-बार तलाक लेने का दबाव डाल रही थी। वहीं तलाक का विरोध करने पर आपस में बार-बार विवाद हो रहा था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 27 दिसंबर की रात को पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था। सुभाष मंडल ने पुलिस को बताया कि विवाद के दौरान आक्रोश में आकर उसने रेखा पर लोहे के रॉड से प्रहार कर दिया था, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी थी। रेखा की हत्या करने के बाद उसके शव को छिपाने के उद्देश्य से उसके शव को कपड़े में लपेट कर ट्रंक में बंद कर फरार हो गया था। उल्लेखनीय है कि गत गुरुवार को स्थानीय लोगों ने उसके घर से दुर्गंध फैलने की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने उसके घर से ट्रक में बंद शव को बरामद किया था। मृतका का दस वर्षीय पुत्र भी है जो घटना के समय उसी मुहल्ले में स्थित नानी के घर गया हुआ था। सुबह में आने के बाद उसने घर में मां को खोजा था पर वह नहीं मिली थी। कुछ देर वह घर में रहा उसके बाद फिर नानी के पास चला गया था। पुलिस आरोपी के खिलाफ आईपीसी की घारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर