पत्नी और सास पर पहले धारदार हथियार से किया हमला, फिर पत्नी को जलाने की कोशिश की

पर्णश्री इलाके की घटना, अभियुक्त गिरफ्तार
7 साल से अलग रहते थे पत‌ि-पत्नी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पारिवारिक अशांति को केन्द्र कर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। यही नहीं हमला करने के बाद अभियुक्त ने अपनी पत्नी के शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की, हालांकि स्थानीय लोगों की तत्परता से उसे रंगेहाथ पकड़ लिया गया। घटना पर्णश्री थानांतर्गत गोपाल मिश्रा रोड की है। घायलों के नाम जाबा हाल्दार (54) और मधुमिता गायन (26) हैं। दोनों रिश्ते में मां-बेटी हैं। दोनों के हाथ में धारदार हथियार से चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त प्रबीर गायन को गिरफ्तार कर लिया है। वह दक्षिण 24 परगना के उस्ती का रहनेवाला है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार पर्णश्री के गोपाल मिश्रा रोड की रहनेवाली मधुमिता गायन की शादी 10 साल पहले दक्षिण 24 परगना के उस्ती के रहनेवाले प्रबीर गायन के साथ हुई थी। शादी के बाद आए दिन आपस में झगड़ा होने के बाद 7 साल पहले दोनों अलग हो गए। ससुराल से वापस आकर मधुमिता अपने मायके में मां जाबा हाल्दार के साथ रहने लगी। बीच में कभी-कभी मधुमिता और प्रबीर में मुलाकात होती थी। उस समय भी दोनों में विवाद होता था। इस बीच गुरुवार की सुबह साढ़े 10 बजे प्रबीर गायन अचानक मधुमिता के घर पर पहुंचा। उसके एक हाथ में भुजाली और दूसरे हाथ में किरासन तेल था। मधुम‌िता पहले कुछ समझ नहीं पायी। मधुमिता और उसकी मां घर के अंदर थीं। इस दौरान अचानक प्रबीर कमरे के अंदर घुसा और अंदर से कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। आरोप है कि अभियुक्त ने मधुम‌िता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेल कर आग लगाने की कोशिश की। बेटी पर हमला होते देख उसे बचाने गयी जाबा हाल्दार पर भी अभियुक्त ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। दोनों के हाथ में गंभीर चोट आयी। मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और अभियुक्त को पकड़ लिया। इसके साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। आरोप है कि स्थानीय लोगों ने अभियुक्त की जमकर पिटायी की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद अब सुकांत ने दिसम्बर का डेडलाइन तय किया

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शुभेंदु अधिकारी व दिलीप घोष के बाद अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने दावा किया कि दिसम्बर महीने तक तृणमूल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर