भाजपा विधायकों में रोष क्यों, सुनने के लिए आज बुलायी गयी बैठक

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के काफी विधायकों में पिछले कुछ समय से पार्टी को लेकर रोष है। कई भाजपा ​विधायकों का आरोप है कि पार्टी नेतृत्व के साथ उनकी मानसिकता मेल नहीं खाती। इसके अलावा विधायकों को पार्टी अपने पास रख नहीं पा रही है। विधानसभा में विधायक कैसे चलेंगे, इस पर भी कोई गाइडलाइन पार्टी नेतृत्व द्वारा नहीं दी गयी। ऐसे में विधायकों का रोष सुनने केे लिए प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने बैठक बुलायी है। इस बैठक में संगठन समेत अन्य मुद्दों पर विधायकों का वक्तव्य प्रदेश भाजपा के नेता सुनेंगे। भाजपा परिषदीय दल के एक सदस्य ने कहा, ‘पार्टी की ओर से जो कमियां हैं, वे सब हम पार्टी बैठक में नेतृत्व को बतायेंगे।’ सूत्रों के अनुसार, पहले तय किया गया था कि निर्दिष्ट कुछ लोग बैठक में बोलेंगे, लेकिन बाद में तय किया गया कि जो विधायक बोलना चाहे वे सभी बोल सकते हैं। इस बारे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने बताया कि विधायकों के साथ बैठा जाएगा। भाजपा परिषदीय दल के नेता मनोज टिग्गा ने बताया कि आज यानी शुक्रवार को शाम 5 बजे से निजाम पैलेस में ये बैठक होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब दूसरे मामले में नौशाद सिद्दीकी को 6 दिनों की पुलिस हिरासत

पंचायत चुनाव तक मुझे जेल में रखना चाहती है तृणमूल - नौशाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भांगड़ से आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को शुक्रवार को 6 दिनों आगे पढ़ें »

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

ऊपर