बेटा क्यों नहीं हुआ? पत्नी की पीट कर दी हत्या

पति समेत 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज
पति गिरफ्तार, हावड़ा के आमता की घटना
हावड़ा : ससुराल वालों ने बेटे की मांग पर गृहिणी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना हावड़ा जिले के अमता थाना क्षेत्र के खरीओप शेखपाड़ा की है। मृतक गृहिणी का नाम मीना बेगम (25) है। मृतक गृहिणी के पिता नूर इस्लाम थंदर ने पति शेख सलाउद्दीन समेत 8 लोगों के खिलाफ अमता थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। अमता थाने की पुलिस शेख सलाउद्दीन को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी को शनिवार को उलूबेड़िया कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस की मांग पर कोर्ट ने उसे 14 दिन जेल में रखने का आदेश दिया। अमता थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उलूबेड़िया शरतचंद्र चट्टोपाध्याय मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।ज्ञात हुआ है कि अमता थाने के खरीओप शेखपाड़ा निवासी पेशे से रंगकर्मी शेख सलाउद्दीन की शादी 10 जून 2016 को जगतबल्लभपुर थाने के नरेन्द्रपुर निवासी मीना थंदर से हुई थी। मृतक गृहिणी के परिजनों के अनुसार शादी के समय बेटे के घर की मांग के अनुसार ढाई लाख सोने के जेवरात, फर्नीचर समेत 50 हजार रुपए नकद दिए गए थे। नूर इस्लाम थंदर ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ससुराल वाले और पैसे की मांग करते हुए लड़की को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। उसने कहा कि उसने लड़की की शांति के लिए उसकी मांग के अनुसार 1 लाख रुपये दिए। पैसे देने के बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। लेकिन बेटे की मांग को लेकर मीना पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना शुरू कर दी थी। अंत में उनका फोन आया कि मीना ने जहर खाया है लेकिन ऐसा नहीं है। उन लोगों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला है। मृतका के परिजन व स्थानीय लोगों ने मामले की जांच कर दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

कृष्णनगर में ट्रक ने 3 को कुचला, 2 मरे

नदिया : नकासीपाड़ा थाना अंतर्गत दोहखोला रेलवे ब्रिज के निकट शुक्रवार की देर रात शादी में कैटरिंग का काम करके लौट रहे 3 लोगों को आगे पढ़ें »

ऊपर